भाजपा कांग्रेस और निर्दलीय का आकड़ा बना 4 5 और 6 का, जीरन नगर पंचायत में निर्दलीयों के चक्कर में फंसी भाजपा कांग्रेस, भाग्य तय करेंगे निर्दलीय

विनोद सावला July 18, 2022, 9:55 am Technology

जीरन। नीमच जिले की मुख्य जीरन नगर पंचायत के चुनावी फैसलों के बाद अब तस्वीर बिल्कुल साफ हो गई । परिषद चुनाव में कई धुरंधरों ने अपना भाग्य आजमाया लेकिन जनता ने उन्हें दरकिनार कर दिया वही इस बार जीरन नगर पंचायत में जनता ने निर्दल प्रत्याशियों मैं भी अपना विश्वास जताया।

जहां जीरन नगर पंचायत पार्षद पदों के लिए 4 निर्दलीय पार्षद प्रत्याशियों ने बाजी मारी वही 5 कांग्रेस के तो भाजपा के 6 उम्मीदवारों ने जीत हासिल की इस प्रकार निर्दलीय- कांग्रेस- भाजपा का आंकड़ा बना 4 5 6 अब निश्चित अध्यक्ष के लिए दोनों ही बड़ी राजनीतिक पार्टियों को निर्दलीयों का सहारा लेना पड़ेगा और जो निर्दलीयों को खुश पर कर पाएगा वही जीरन नगर पंचायत अध्यक्ष का ताज सेहरा बांध लेगा।

जीते हुए पार्षदों में निर्दलीय रूप से प्रभा राजेश लक्षकार अनीता दिलीप सुथार पूनम चंद पाटीदार मुकेश पंवार शामिल है तो कांग्रेस से रामकरण सगवारियां शकुंतला दिलीप पाटीदार प्रहलाद भील यशवंत पाटीदार पुष्पेंद्र सिंह जीत हासिल की वहीं भाजपा के मधुसूदन राजोरा मुकेश राव तावरे गायत्री बबलू पाटीदार संध्या विकास सुथार विनोद पाटीदार किशन अहिरवार शामिल है। जनता जनार्दन ने तो फैसला पार्षदों पर छोड़ दिया अब पार्षद किस राह पर चलकर जीरन नगर के विकास के लिए अध्यक्ष की कुर्सी किसे सोचते हैं यह फैसला होना अब बाकी है।

Related Post