नयागाँव में कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार मुकेश कुमार जाट की वार्ड 02 में चल रही लहर, जनता भी दे रही अपना भरपूर समर्थन

Neemuch Headlines July 11, 2022, 8:31 pm Technology

नयागाँव। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर हर तरफ एक बड़ा ही उत्साह का माहौल बना हुआ है, विकास की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले लोग चुनाव जीतने के बाद जनता के बीच पलट कर देखने का भी नहीं सोचते है।

कुछ लोगों ने चुनाव को केवल व्यापार-व्यवसाय समझ लिया है और ऐसे ही लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए वार्ड क्रमांक 02 से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी मुकेश कुमार जाट चुनावी मैदान में उतरे हैं।

उन्होंने बताया कि पैसे से वोट खरीद सकते हैं पर जनता का प्रेम अपनापन और आशीर्वाद नहीं मिल सकता। इस बार वार्ड क्रमांक 02 की जनता भी बदलाव चाहती है पर एक ऐसे व्यक्तित्व को चुनना चाहती है जो उनके लिए एक फोन पर डायल 100 की तरह उनकी हर संभव मदद कर सके और यह जज्बा जुनून मुकेश जाट के अंदर है।

मुकेश जाट सह्रदय सरल व्यक्तिव के साथ एक शिक्षित योग्य और युवा उम्मीदवार है जो जनता के हित के लिए हर सम्भव सहयोग करते रहते है। उनके इसी अपनेपन ने वार्ड की जनता का दिल जीत लिया है और एक बड़े काफिले के रूप में वे जनसंपर्क करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जनता का भी भरपुर समर्थन उन्हें लगातार मिल रहा है। इस बार जनता ने भी अपना मानस बना लिया है, और कांग्रेस के प्रति अपना विश्वास जता रही है। श्री मुकेश जाट ने वार्ड क्रमांक 02 की जनता से अपील करते हुए आने वाली 13 जुलाई को हाथ के पंजे के निशान पर मोहर लगाकर उन्हें भारी मतों से विजय बनाकर आशीर्वाद देने की अपील की है। कांग्रेस बदलेगी अब क्षेत्र की तस्वीर

Related Post