ELECTION BREAKING: डीकेन में चुनावी घमासान, वार्ड नं 01 मे दो पार्टियों के प्रत्याशी मैदान में, मुकाबला दो के बीच, वार्ड- 01 में चौपालों पर भी पिछले पांच वर्षों में विकास नहीं होने की

राकेश चारण July 8, 2022, 5:26 pm Technology

डीकेन। जिले में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही है। यहां भाजपा और कांग्रेस पार्टियों के साथ अब निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में अपना दम-खम दिखा रहें है। ऐसे में क्षेत्र में होने वाला चुनावी दंगल और भी रोमांचक होता नजर आ रहा है।

इसी क्रम में डीकेन में होने वाले चुनावी दंगल में भी भाजपा और कांग्रेस के साथ निर्दलीय प्रत्याशी की टक्कर भी काफी जबरदस्त देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि, डीकेन नगर परिषद में पार्षद पद के चुनावी दंगल में घमासान मचा हुआ है।

यहां वार्ड क्रमांक- 01 में भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी भी खुलकर मैदान में आ गए है। बता दें कि, डीकेन वार्ड- 01 में भाजपा से शांतिबाई पति शंकरलाल भांभी , कांग्रेस से यशोदा बाई पति हरिकिशन भांभी और मैदान में है।

लेकिन यहां भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। लेकिन वार्ड नं 01 में चौपाल पर चर्चा हो रही पिछले पांच सालों में विकास नहीं होने की वार्ड में चर्चा हो रही है कि पांच सालों में एक भी गली में आरसीसी नहीं हुई, बरसात में वार्डवासियों को वार्ड में सीसी रोड गलियां नहीं होने से वार्ड की जनता को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। लेकिन पांच सालों में किसी नेता ने आकर नहीं देखा की वार्डवासियों को किसी प्रकार की समस्या है। नहीं एवं वार्ड गुड़ा परिहार में श्मशान में टीन शेड सेक्शन होने पर भी श्मशान में अभी तक नहीं लगा टीन शेड ओर डीकेन के अन्य वार्डों में श्मशानों में बगीचे एवं बाउंड्री टीन शेड आदि लगाकर शानदार बना दिए, लेकिन वार्ड नं 01 में कुछ नहीं हुआ। हालांकि यह चुनावी रण है, तो भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच मुकाबले की महज संभावना जताई जा रही है। अब वार्ड का भविष्य किसके हाथों में होगा। इसका फैसला वार्ड निवासी जनता ही करेगी।

Related Post