श्रीमती सीताबाई-गंगाराम कछावा की चली लहर, क्षेत्र में विकास को जनता दे रही प्राथमिकता

Neemuch Headlines July 6, 2022, 8:12 pm Technology

मनासा। मनासा तहसील के जनपद पंचायत वार्ड क्रमांक 8 से बीजेपी की समर्थित उम्मीदवार श्रीमती सीताबाई-गंगाराम कछावा ने चुनावी माहोल में गजब का रंग भर दिया है।

क्षेत्र की जनता ने उनके किए गए विकास कार्यों को याद करते हुए नीमच हेडलाइंस को बताया कि हमारे क्षेत्र में विकास हुआ है और निश्चित इस बार भी जीत विकास की ही होगी। श्रीमती सीताबाई गंगाराम कच्छावा मध्यमवर्गीय परिवार से होकर गांव के एक व्यक्ति से सीधे जुड़े हुए हैं।

इसी वजह से उनका जनता से सीधा संपर्क है। जनपद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी गावो में उनको भारी जनसमर्थन मिल रहा है। पिछले 5 सालो में जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए श्रीमती सीताबाई-गंगाराम कछावा ने जो वादा किया वो पूरा करके बताया, एक बार फिर क्षेत्र की जनता में उनके प्रति काफी उत्साह बना हुआ है। सीताबाई-गंगाराम कछावा भाजपा के समर्थित निष्ठावान, मिलनसार, संघर्षशील बड़े ही सहज सरल स्वभाव और हमेशा सबके सुख दुख में काम आने वाले है। सीताबाई-गंगाराम कछावा चुनावी मैदान में उतरे है। उन्होंने जनता से अपील की है कि आने वाली 8 जुलाई को झोपडी के निशान पर मोहर लगाकर उन्हें भारी मतों से विजय बनाये।

Related Post