युवा सोच के धनी, शिक्षित योग्य और ग्राम विकास के लिए जी जान लगाने वाले आनंद श्रीवास्तव अल्हेड ग्राम पंचायत के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार,

Neemuch Headlines July 6, 2022, 7:49 pm Technology

अल्हेड। अल्हेड ग्राम पंचायत के लिए चुनावी समर में उतरे होनहार शिक्षित एवं हर वर्ग के लिए कार्य करने की लगन रखने वाली युवा सोच की धनी भाई आनंद श्रीवास्तव को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

ग्राम पंचायत अल्हेड के मतदाताओ का उन्हें स्नेह आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है, क्योंकि सबसे बड़ी मजबूत कड़ी के रूप में आनंद श्रीवास्तव अन्य प्रतिद्वंद्वियों से सबसे अधिक शिक्षित एवं योग्य व्यक्ति हैं।

पूर्व में कई लोग पंचायत के सरपंच पद पर रह कर गांव के विकास की बात करते रहे, लेकिन वास्तविक धरातल पर ग्राम के विकास के लिए कोई विशेष कार्य नहीं किया, परंतु आनंद श्रीवास्तव राजनीतिक परिवार से नहीं है और ना ही इस सरपंच पद का कोई लालच उन्हें आगे लेकर आया है। वे केवल स्थानीय जनता और अपने ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाली जनता की भलाई विकास और बच्चों की अच्छी शिक्षा को लेकर सरपंच पद के लिए उम्मीदवारी कर रहे हैं।

उनका मानना है कि किसी पद पर रहते हुए शासन की उन हर योजनाओं को भी गांव के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचा सकते हैं जिसके वे वास्तविक हकदार है। अच्छी शिक्षा और बेहतर भविष्य का फायदा जनता को यह मिलेगा कि उच्च अधिकारियों के समक्ष खड़े रहकर ग्राम वासियों की समस्याओं को भलीभांति अधिकारियों और ऊपर तक पहुंचा सके और क्षेत्र का विकास करवा सके।

क्षेत्र की जनता बढ़-चढ़कर उन्हें सहयोग और आशीर्वाद दे रही है। आखिर कहीं नहीं यह उनका व्यक्तिगत व्यवहार और चेहरा है जो जनता को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। निश्चित तौर पर क्षेत्र के विकास में और शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने में आनंद श्रीवास्तव अहम योगदान देते नजर आ रहे है।

सरपंच पद के समर्पित प्रत्याशी आनंद श्रीवास्तव ने ग्राम पंचायत अल्हेड की जनता से अनुरोध किया है कि आने वाली 08 जुलाई को चश्मे के निशान पर मोहर लगाकर उन्हें भारी मतों से विजय बनाकर आशीर्वाद दे। अपनी युवा सोच को साथ लेकर आनंद क्षेत्र के विकास के लिए जी जान से मेहनत करेंगे।

Related Post