पिपलिया मंडी वार्ड 15 में चली कैमरे की तेज़ लहर, जनता दे रही श्रीमती दीपिका सोलंकी को भारी समर्थन, प्रतिद्वन्दियों की हालात हुई ख़राब

Neemuch Headlines July 6, 2022, 9:13 am Technology

पिपलिया मंडी। नगर की वार्ड नम्बर 15 की देवतुल्य जनता का मेरे प्रति विश्वास ही मेरी जीत है। यह जीत वास्तविक तौर पर मेरी नहीं होकर समस्त वार्डवासियों की जीत होगी। मैं तो जनता की जनसेवक रूप में केवल एक माध्यम मात्र हूं, और उनके विकास के लिए वार्ड में भरसक प्रयास करती रहूगी, वार्ड की जनता के हक़ के लिए लगातार संघर्श ही मेरा मुख्य उद्देश्य है। यह बात वार्ड नम्बर 15 से पार्षद हेतु खड़ी योग्य, उच्च शिक्षित, कर्मठ, जागरूक उम्मीदवार श्रीमती दीपिका ललित सोलंकी ने कही।

वे प्रतिदिन वार्ड की जनता से व्यक्तिगत जनसम्पर्क कर रही है और उन्होंने कहा है की डेस्क कार्यालय शुरू कर वार्ड के प्रत्येक नागरिक की हर समस्या का निराकरण करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य होगा। जनता भी उनके कार्यो की सराहना कर रही है, श्रीमती दीपिका ललित सोलंकी के लगाता जनसंपर्क और लोगों के प्रति विश्वास की वजह से विरोधियों की हालत खराब हो रही है।

श्रीमती दीपिका ने कहा कि आप सभी के इसी विश्वास की बदौलत में पार्षद प्रत्याशी के रूप में आपके बीच खड़ी हु, आपका यही विश्वास अब मुझे विजयी आशीर्वाद के रूप में चाहिए ताकि मैं सच्चाई के पदचिन्हों पर चलकर वार्ड में विकास कार्यों की गंगा बहा सकूं। साथ ही खोखले वादे करने वालों को हम मिलकर जड़ से हटा सके।

श्रीमती दीपिका ललित सोलंकी ने मतदाताओ से आव्हान किया कि वे अपना मत रूपी वोट आशीर्वाद आगामी 13 जुलाई को चुनाव चिन्ह कैमरे के निशान पर मोहर लगाकर मुझे आशीर्वाद प्रदान करे ताकि क्षेत्र के विकास को गति मिले।

Related Post