युवा सोच के धनी, शिक्षित योग्य और वार्ड के विकास के लिए जी जान लगाने वाले अरुण कुमार पिंकी भैय्या वार्ड नम्बर 06 के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार

Neemuch Headlines July 4, 2022, 10:48 pm Technology

नीमच। नगरी निकाय चुनाव के लिए चुनावी समर में उतरे होनहार शिक्षित एवं हर वर्ग के लिए कार्य करने की लगन रखने वाली युवा सोच की धनी भाई अरुण कुमार पिंकी भैय्या को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

वार्ड नम्बर 06 के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डवासियों से उन्हें स्नेह आशीर्वाद और जनता का समर्थन मिल रहा है। क्योंकि सबसे बड़ी मजबूत कड़ी के रूप में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अरुण कुमार पिंकी भैया अन्य प्रतिद्वंद्वियों से सबसे अधिक शिक्षित एवं योग्य व्यक्ति हैं।

पार्टी के खड़े उम्मीदवार केवल विकास की बात करते रहे, परंतु वास्तविक धरातल पर आज भी वार्ड नंबर 06 में मूलभूत सुविधाओं का अभाव जस का तस बना हुआ है और इस दर्द को अरुण कुमार भली-भांति समझते हैं.

उन्होंने नीमच हेडलाइंस के माध्यम से यह भी कहा कि राजनीति उनका पैशा नहीं है परंतु अपने वार्ड वासियों की हर संभव मदद करने के लिए पार्षद पद एक माध्यम मात्र हैं। जनता का आशीर्वाद रहा तो निश्चित तौर पर वह वार्ड वासियों की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

जनसंपर्क के दौरान वार्डवासी भी अरुण कुमार को भरपूर समर्थन देते हुए दिख रहे हैं। और निश्चित तौर पर यह अरुण कुमार की अकेले की जीत नहीं बल्कि वार्ड वासियों की जीत होगी। उनका मानना है कि किसी पद पर रहकर शासन की उन योजनाओं को भी वार्ड के हर एक व्यक्ति तक पहुंचा सकते हैं जो आज तक वार्डवासियों तक नहीं पहुंच पाई है।

उनकी अच्छी शिक्षा का फायदा जनता को यह मिलेगा कि उच्च अधिकारियों के समक्ष खड़े रहकर वार्डवासियों की समस्याओं को भलीभांति अधिकारियों और ऊपर तक पहुंचा सके और वार्ड का विकास करवा सके। आखिर कहीं न कही यह उनका व्यक्तिगत व्यवहार और चेहरा है जो जनता को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

निश्चित तौर पर क्षेत्र के विकास में और शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए अरुण कुमार अहम योगदान देते नजर आ रहे है। अरुण भाई ने वार्ड की जनता से अनुरोध किया है कि आने वाली 6 जुलाई को केक के निशान पर मोहर लगाकर उन्हें भारी मतों से विजय बनाकर आशीर्वाद दे। अपनी युवा सोच के साथ व क्षेत्र के विकास के लिए जी जान से मेहनत करेंगे।

Related Post