वार्ड नंबर 14 की भाजपा की प्रत्याशी किरण शर्मा वार्ड में फैला रही अपनी प्रभावी किरणे, जनता ने दे दिया महाजीत का आशीर्वाद

Neemuch Headlines July 4, 2022, 8:45 pm Technology

नीमच। नगरी निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 14 में बड़ा ही घमासान मचा हुआ है। प्रत्याशी अपने अपने तौर तरीके से हैं जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनसंपर्क के माध्यम से जनता से वोट मांगने की अपील कर रहे हैं।

परंतु वही वार्डवासियों ने भाजपा की अधिकृत उम्मीदवार श्रीमती किरण शर्मा को दिल खोल कर आशीर्वाद दिया, उनके जनसंपर्क और प्रचार के दौरान बड़ी संख्या में समर्थको का काफिला ही बता रहा है कि किरण शर्मा को वार्ड की जनता ने निर्णय से पूर्व ही अपना नेता मान लिया है।

मध्यमवर्गीय परिवार से घर की जिम्मेदारियों के साथ राजनीतिक सफर में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामे श्रीमती किरण शर्मा कॉलेज समय से आमजन की मदद के लिए हर बार बिना किसी स्वार्थ के खड़े रहने का हौसला उन्हें निरंतर आगे बढ़ने की प्रेरणा देता रहा और आज वह मोका भी आ गया जब एक जिम्मेदारी का पद संभाल कर वो वार्ड की खुशहाली उन्नति के लिए जी जान लगाने को तैयार है।

आज उसी मेहनत का नतीजा उन्हें यह मिल रहा है कि जनता उन्हें अपना नेता मान चुकी है आज किरण शर्मा को इस बात की खुशी है कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अधिकृत उम्मीदवार के रूप में चुना और इस चुनाव में वार्ड की बेटी के रूप में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर वार्ड की तरक्की के लिए एकजुट हो चुकी है। श्रीमती किरण शर्मा ने वार्ड नंबर 14 की जनता से अपील की है कि उन्हें भारी मतों से विजय बनाकर जीत का आशीर्वाद प्रदान करें।

Related Post