देर रात ख़राब ट्रक को सही कर रहा था व्यक्ति अचानक मोत बनकर आई ट्रक और फिर हुआ नीमच के करीब यह दर्दनाक हादसा

वीरेंद्र पाटीदार July 4, 2022, 8:48 am Technology

नीमच। बीती रात में करीब 1 बजे के आसपास नीमच बाय पास मालखेडा और जेतपुरा के बीच में NL पाटीदार प्लांट के सामने एक खतरनाक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक अन्य व्यक्ति के दोनों पैर बुरी तरह से फेक्चर हो गए है।

प्लांट चौकीदार के मुताबिक एक ट्रक जिसमें कोई खराबी हो गई थी जो एक साइड में खड़ी कर उसमे पीछे नीचे की साइड में कुछ काम कर रहा उसी समय तेज रप्तार में पीछे से आ रही एक ओर ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसमें नीचे वाले व्यक्ति के उपर ट्रक के दोनों टायर चढ़ गए। वहीं पीछे से ट्रक में फंसे व्यक्ति को मालखेडा निवासी मनोज धाकड़ की जेसीबी से निकाला गया।

मौके पर करीब पुलिस के 15 जवान पहुंच गए थे जिनकी मदद से JCB बुलाई गई वहीं घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

टक्कर इतनी खतरनाक थी की उक्त व्यक्तियों को बाहर निकालने में करीब 1 घंटे लग गया। खास बात तो ये रही की फोर लाइन की देखरेख करने वाली कंपनी के अधिकारी समय से नहीं पहुंच पाए ओर ना ही हाईवे टोल पर खड़ा कम्पनी का हाइड्रो मशीन पहुंच पाया।

अब ऐसा कही बार हो चुका है कि जब भी एक्सिडेंट होता है टोल पर राहगीरों द्वारा सूचना दी जाती है उसके कहीं समय बाद कम्पनी के आदमी पहुंचते है वहीं हाइड्रो मशीन पहुंचती है तब तक घायल व्यक्ति अंदर फसे रहने की वजह से वहीं दम तोड देते है। हाईवे पेट्रोलिंग का काम बस यह रहा गया है कि रोड के पास कोन खाहि लगा रहा है कोन ढाबा बना रहा है।

Related Post