Big Breaking- जोधपुर पुलिस पहुंची नीमच, एनडीपीएस के फरार सह आरोपी धर्मेंद्र गायरी की सरगर्मी से तलाश, धर्मेन्द्र पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का ख़ास हाथ

Neemuch Headlines July 3, 2022, 10:45 am Technology

नीमच। आज नीमच में जोधपुर पुलिस ने आकर एनडीपीएस एक्ट में 2021 से फरार सह आरोपी धर्मेंद्र गायरी के ठिकानों पर दबिश दी, जोधपुर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी धर्मेंद्र गायरी मौके से फरार हो गया।

सूत्रो की माने तो धर्मेंद्र गायरी की फोन लोकेशन एसपी ऑफिस के पीछे बगीचा क्षेत्र की आ रही है। फिलहाल जोधपुर पुलिस धर्मेन्द्र गायरी के अन्य ठिकानों पर दबिश दे रही है। आपको बता दे की जनपद अध्यक्ष के लिए भाजपा की ओर से अध्यक्ष के रूप में दावेदारी रखने वाले धर्मेन्द्र गायरी पर जोधपुर पुलिस की कभी भी गाज गिर सकती है। एक तरफ तस्करी के कामों में लिप्त धर्मेंद्र गायरी को जोधपुर पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार सहित अन्य बड़े नेताओ के साथ उनकी फेसबुक वॉल पर धर्मेंद्र गायरी को बड़ी आसानी से देखा जा सकता है।

वर्ष 2021 का फरार आरोपी वर्तमान में भाजपा जिला अध्यक्ष सहित भाजपा के विभिन्न कार्यक्रमों में आसानी से देखा जा सकता है। खुद इस बात की पुष्टि भाजपा के बड़े पदाधिकारियों ने फेसबुक पर की है। हाल ही में भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार ने खुद अपनी फेसबुक वाल पर एक फ़ोटो अपलोड की जिसने धर्मेंद्र गायरी श्री पाटीदार के साथ फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

इधर जोधपुर पुलिस कई बार आकर खाली हाथ चली गई 8 माह से फरार तस्कर भाजपा के कार्यक्रमों में प्रमुखता से नजर आता है।

यह मामला कई सारे सवालों को संदेह के घेरे में लाकर खड़ा करता है। क्या तस्करों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त हो रहा है। एक तरफ तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी चौहान भयमुक्त माहौल की बात कहते हैं वही पार्टी के वरिष्ठ अधिकारियो की वजह से अगर तस्करों को राजनितिक सरंक्षण मिलेगा तो भयमुक्त वातावरण कैसे निर्मित होगा यह समझ से परे है। हमारे द्वारा समाचार के माध्यम से कुछ फोटो और जोधपुर पुलिस की FIR की कॉपी समाचार में संलग्न की जा रही है जो पूरी तरह से साक्ष्यो के आधार पर है।

यह हे मामला :-

लगभग 8 माह पूर्व राजस्थान के जोधपुर जिले में राजस्थान पुलिस द्वारा एक बड़ी कार्यवाही करते हुए नीमच के दो आरोपियों को अफीम सहित गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार वर्ष 2021 में एक टेंपो ट्रेवल्स RJ 14 TD 8699 से जोधपुर पुलिस ने लगभग 12 किलो 390 ग्राम अफीम के साथ नीमच क्षेत्र के दो आरोपियों राहुल पिता कमलाशंकर जाती खाती उम्र 30 वर्ष निवासी इंदिरा नगर और राहुल पिता मदनलाल मेघवाल उम्र 21 वर्ष निवासी मालखेड़ा नीमच को जोधपुर जिले के कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र में पकड़ा था। जब नीमच के दोनों आरोपियों को रिमांड में लेकर उनसे गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने हनुमंत्या रावजी निवासी धर्मेंद्र गायरी से अफीम देना बताया था इस मामले में जोधपुर पुलिस तीन से चार बार नीमच आ चुकी है और जैसे ही धर्मेंद्र गायत्री को जोधपुर पुलिस के आने की सूचना मिलती है वह मौके से फरार हो जाता है।

इनका कहना :-

जोधपुर पुलिस नीमच सिटी थाना अंतर्गत धर्मेंद्र गायरी की तलाश में आई थी, धर्मेंद्र गायरी पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज है उसके घर पर दबिश भी दी गई परंतु वह फरार हो गया था,उसकी तलाश जारी है

-ए एसपी सूंदर सिंह कनेश

Related Post