नदी के पास बाइक और चप्पल, मोहनलाल हुए लापता, क्या पानी का बहाव ले गया अपने साथ, या मामला कुछ और है, रेस्क्यू टीम मौके पर, मामला रतनगढ़ थाना क्षेत्र का

राकेश चारण July 2, 2022, 11:30 pm Technology

रतनगढ़। नीमच जिले की रतनगढ़ तहसील क्षेत्र में 50 वर्षीय एक व्यक्ति के नदीं में लापता होने की खबरे सामने आ रही है। रात भर लगाशने के बाद भी जब व्यक्ति नहीं मिला, तो सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची, और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। मिली जानकारी के अनुसार रतनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मुकेरा निवासी मोहनलाल पिता सदाराम भाम्भी 50 शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे से लापता है। बताया जा रहा है कि, मोहनलाल की बाइक थाना क्षेत्र स्थित पुलिया के पास कहीं खड़ी मिली है। साथ ही उसकी चप्पल भी वहीं है।

इसके बाद परिजनों ने आशंका जताई है कि, नदी में पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण बह गया है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। जानकारी में यह भी सामने आया है कि, मोहनलाल के लापता होने के बाद परिजनों ने पूरी रात उसे नदी के इर्द-गिर्द तलाशा भी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जिसके बाद शनिवार की सुबह परिजनों ने रतनगढ़ थाने पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। नदी का पानी मटमेला होने के कारण टीम को भी मोहनलाल को खौजने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बावजूद इसके भी टीम द्वारा मशक्कत जारी है।

Related Post