युवा सोच की धनी, शिक्षित योग्य और नगर विकास के लिए जी जान लगाने वाली श्रीमती दीपिका ललित सोलंकी, वार्ड 15 के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार

NEEMUCH HEADLINES June 30, 2022, 7:30 pm Technology

पिपलिया मंडी। नगरी निकाय चुनाव को लेकर हर तरफ कशमकश का माहौल है ऐसे में पार्टियों द्वारा जो क्षेत्र में लगातार जी जान लगाकर मेहनत कर रहे हैं उन को दरकिनार करते हुए जो कभी आसपास भी नहीं देखे गए, उन्हें टिकट दे रही है, जिसकी वजह से कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल है।

जिसके चलते कई लोग निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े होकर जनता की सेवा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में नगर परिषद पिपलिया मंडी में विगत कई वर्षों से निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा और कोरोना काल में आमजन की मदद के लिए हमेशा तत्पर खड़े रहने वाली योग्य और शिक्षित उम्मीदवार श्रीमती दीपिका ललित सोलंकी ने वार्ड क्रमांक 15 से अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है।

देखा जाए तो पिछले कई वर्षों में उन्होंने केवल वार्ड ही नहीं बल्कि नगर परिषद के हर क्षेत्र के लिए पूरी ईमानदारी और लगन से काम किया है। उनकी ईमानदारी का प्रतिफल यह मिल रहा है कि आज नगर की जनता उन्हें दिल खोलकर आशीर्वाद दे रही है।

पिपलिया मंडी में श्रीमती दीपिका ललित सोलंकी को वार्ड क्रमांक 15 से अपार जनसमर्थन मिल रहा है। वार्ड 15 की जनता उन्हें सबसे मजबूत कड़ी के रूप में देख रही है। महिलाओं की शिक्षा और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए श्रीमती दीपिका ललित सोलंकी ने कई निशुल्क केम्प संचालित किये, जिसके अंतर्गत महिलाओ को मेहंदी, सिलाई, ब्यूटी पार्लर संबंधी हुनर सीखा कर उनको आत्मनिर्भर बनाने का भरपूर प्रयास किया है।

बिना किसी पद पर रह कर अगर व क्षेत्र के लिए सोच सकती है तो निश्चित तौर पर एक जिम्मेदारी का पद होने के बाद क्षेत्र के लिए हर संभव अच्छा प्रयास करेगी। श्रीमती दीपिका लाल जी सोलंकी ने नीमच हेडलाइंस के माध्यम से वार्ड क्रमांक 15 की जनता को आने वाली 13 जुलाई को के निशान पर मोहर लगाकर उन्हें भारी मतों से विजय बनाकर आशीर्वाद दे।

अपनी युवा सोच के साथ व क्षेत्र के विकास के लिए जी जान से मेहनत करने के लिए अग्रसर है। वार्ड क्रमांक 15 की जनता क्षेत्र की इस बेटी को आशीर्वाद देकर विजय बनाएं।

Related Post