वार्ड नम्बर 34 लक्ष्मी मानसिंह के चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ, जीतते ही बंगला बगीचा समस्या समाधान पर रखेंगे पहला प्रस्ताव, वार्डवासियों का मिल रहा समर्थन

NEEMUCH HEADLINES June 28, 2022, 7:18 pm Technology

नीमच। नीमच नगर पालिका चुनाव के दौरान चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने का दौर चल रहा है इस ही तारतम्य में दिनांक 28/06/2022 को कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार वार्ड क्रमांक 24 के प्रत्याशी लक्ष्मी मानसिंह द्वारा कार्यालय का शुभारंभ किया गया।

कार्यालय शुभारंभ के दौरान बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे विशेष तौर पर वार्ड की महिलाएं बड़ी संख्या में मौजूद रही।

कार्यालय शुभारम्भ दौरान पूर्व मंडी अध्यक्ष उमराव सिंह जी गुर्जर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश कालरा कांग्रेस नेता दीपक चौधरी, गुरचरण ग्रेवाल उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन पूर्व पार्षद साबिर मसूदी द्वारा किया गया. इस दौरान बंगला बगीचा संघर्ष समिति के सदस्य एडवोकेट अमित शर्मा भी मौजूद रहे उनके द्वारा वार्ड वासियों को बांगला बगीचा समस्या से अवगत कराया एवं भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस को वोट देने का निवेदन किया।

पूर्व मंडी अध्यक्ष उमराव सिंह गुर्जर एवं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश कालरा ने भी अपने संबोधन के दौरान बंगला बगीचा समस्या को उठाया और वार्ड वासियों को इस बात का आश्वासन दिया कि यदि कांग्रेस की परिषद बनती है तो पहली की परिषद में बंगला बगीचा समस्या समाधान को लेकर प्रस्ताव पारित किया जाएगा और बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को तत्काल राहत दिलवाई जाएगी।

इसके अतिरिक्त वार्ड में भी सभी प्रकार का विकास कार्य करवाया जाएगा विकास कार्य नीचे की पंक्ति से शुरू किया जाएगा और हर क्षेत्र में विकास किया जाएगा।

सभी अथितियों एवं वार्डवासियों का आभार लक्ष्मी मानसिंह द्वारा व्यक्त किया गया ।

Related Post