पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने दिया बंगला बगीचा संघर्ष समिति के आंदोलन को समर्थन, एडवोकेट अमित शर्मा के कार्यालय पहुंच, बंगला बगीचा वासियों से की मुलाकात

Neemuch Headlines June 28, 2022, 1:04 pm Technology

नीमच। नीमच मंदसौर संसदीय क्षेत्र की पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन जो राहुल गांधी की काफी करीबी मानी जाती है । उन्होंने आज सुबह बंगला बगीचा संघर्ष समिति के सदस्य एडवोकेट अमित शर्मा के कार्यालय पहुंच बंगला बगीचा वासियों से भेंट की और बंगला बगीचा वासियों की समस्या सुनी इस संबंध में उन्हें क्षेत्रीय पार्षद पद के उम्मीदवार नरेंद्र सोनी द्वारा अवगत करवाया गया था जिस पर वह मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए पूर्व पार्षद एवं एडवोकेट अमित शर्मा के घर पहुंची और वहीं पर उन्होंने बंगला बगीचा क्षेत्र के रहवासियों से उनकी परेशानी एवं समस्या गम्भीरता से सुन बंगला बगीचा संघर्ष समिति के आंदोलन को समर्थन देने एवं बंगला बगीचा वासियों के हक की लड़ाई उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ने का आश्वासन दिया।

इस दौरान पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल, कांग्रेस नेता उमराव सिंह गुर्जर, रमेश कदम, हरीश दुआ, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजीत कांठेड़ मौजूद थे। बंगला बगीचा संघर्ष समिति की ओर से अपनी बात एडवोकेट अमित शर्मा, अशफाक हुसैन, दर्शन शर्मा, जोहर भाई सहित बड़ी संख्या में मौजूद रहवासियों ने रखी ।

पूर्व सांसद द्वारा वर्तमान सरकार को बिगड़ते हुए यह कहा गया कि बंगला बगीचा वासियों की मांगे जायज है और उन्हें बेवजह सत्ताधारी पार्टी द्वारा परेशान किया जा रहा है उनकी मांगे जायज है हम उनकी मांगों का पूर्ण समर्थन करते हैं और यदि हम सत्ता में आते हैं तो हम पहली ही बैठक में बंगला बगीचा वासियों के हक में। प्रस्ताव पारित कर शासन को भेजेंगे।

Related Post