मनीष धाकड़ का तूफानी जनसम्पर्क, क्षेत्र की जनता का मिल रहा है भरपूर समर्थन, प्रतिद्वंद्वियों की बढ़ गई टेंशन नेताओं के आगे पीछे घूमने वाले उम्मीदवारों को जनता अब नकार चुकी

Neemuch Headlines June 27, 2022, 10:05 am Technology

जावद। उम्मेदपुरा पंचायत के सेवा भावी उम्मीदवार मनीष धाकड़ का तूफानी जनसंपर्क, वादा करने नहीं विश्वास दिलाने आया हूं, एक बार सेवा का मौका अवश्य दे, पंचायत के सम्पूर्ण क्षैत्र की तस्वीर व तकदीर बदल दूँगा।

ग्राम पंचायत उम्मेदपुरा से सरपंच पद प्रत्याशी मनीष धाकड़ ने ग्राम पंचायत उम्मेदपुरा के देवपुरिया, मेंढकी क्षैत्रों में जनसंपर्क के दौरान ये बात कही। उन्हें क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है साथ ही क्षेत्र की जनता मनीष धाकड़ को एक बार क्षेत्र के विकास के लिए मौका देना चाहती है, मनीष धाकड़ का जगह-जगह स्वागत हो रहा है, क्षेत्र की जनता ने अपनी सारी समस्याओं को लेकर मनीष धाकड़ के सम्मुख रखा है और उन्हें दूर करने का आश्वासन भी मनीष धाकड़ ने दिया है।

श्री धाकड़ ने क्षेत्र की जनता से वादा किया है कि अगर क्षेत्र की जनता का स्नेह और आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहा तो आने वाले समय में मैं गांव और क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल दूंगा। साथ ही क्षेत्र में बालक/बालिकाओं के लिए शिक्षा व बड़े बुजुर्गों के लिए पेंशन योजना और गरीब वर्ग के लोगों के लिए उचित मूलभूत सुविधाओं के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। मेरे कार्यकाल में कभी भी आपको किसी चीज की कमी महसूस नहीं होगी।

मनीष धाकड़ ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि आने वाली 1 जुलाई को सब्जी की टोकरी के निशान पर अपना मत देकर मुझे विकास के क्षेत्र में एक बार सेवा का मौका जरूर दें।

मनीष धाकड़ युवा सोच को लेकर क्षेत्र में उतरे हैं और पुराने कई प्रतिद्वंदी भी मैदान में उतरे हैं भारतीय जनता पार्टी में उनकी विपक्ष में रहने वाले व्यक्ति ने तो एक ही परिवार से तीन उम्मीदवार खड़े कर दी है ऐसे में जनता भी समझ रही है कि सत्ता की लालसा क्या होती है..? लेकिन मनीष धाकड़ उन लोगों में से नहीं हैं बस सेवा भावी होकर एक युवा सोच को अपने साथ रखते हैं और निश्चित तौर पर क्षेत्र की जनता के लिए कुछ करने का जज्बा उनके अंदर है। इसीलिए वह क्षेत्र की जनता के लिए हर संभव अच्छा कार्य करने के लिए निरंतर मेहनत करते रहेंगे। क्षेत्र की जनता को भी ऐसे युवा को चुनकर अपने विकास को बढ़ाना चाहिए।

Related Post