गत रात्रि में सुनार की दूकान में चोरो ने किया हाथ साफ़ 3 लाख की चोरी ये गया सामान, पुलिस गस्त के बाद भी हुई चोरी व्यपारियो में रोष ‌

मनोज खाबिया June 26, 2022, 4:00 pm Technology

कुकडेश्वर। नगर के सबसे व्यस्त मार्केट नीम चौक सदर बाजार में गतरात 25 जून को करीबन 2:00 से 3:00 के बीच नीम चोक कुइयां के समीप जय श्री ज्वेलर्स की दुकान का चोरों ने ताला चटका कर करीबन ₹ 300000 के माल पर हाथ साफ किया स्व. बसंतीलाल जी सोनी पुत्र संजय कुमार सोनी की दुकान पर रात्रि को चोरों द्वारा दरवाजा तोड़कर चांदी व सोने के सामान पर हाथ साफ करने के साथ ही नकदी रुपए पर भी धावा बोला उक्त घटना की जानकारी संजय सोनी को जो की दुकान के ऊपर अपने निवास स्थान पर सो रहे थे की रात्रि को 2:40 बजे गस्त कर रहें पुलिस जवान ने सूचना दी कि आपकी दुकान का ताला टूटा है जब मैंने नीचे आकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त था मेरी दुकान में नगदी ₹10000 रुपयें 2 किलो 200 ग्राम पुरानी चांदी व चांदी पायजेब जोड़ी वजन करीब 2 किलो 500 ग्राम दो बाक्स बिछुड़ी करीबन 600 ग्राम चांदी की अंगूठी के बॉक्स करीबन 400 ग्राम सोने के कांटा सोने के बाली 7 से 8 बाली 9 ग्राम सोने के लॉन्ग 3 ग्राम करीब बेचने के लिए दुकान के अंदर रखे थे जिस पर अज्ञात चोर द्वारा चोरी किए गए हैं।घटना की रिपोर्ट मेरे द्वारा सुबह पुलिस को दी व थाना कुकडेश्वर में दिनांक 26 जुन 2022 को 11:08 पर दर्ज करवाई जिस पर थाना प्रभारी के आदेशानुसार पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना स्थल का पंचनामा बनाकर जांच में लिया। उक्त सम्बन्ध में थाना प्रभारी संदीप तोमर ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है बाजार में लगे सीसी कैमरे टटोले जाकर, कार्यवाही चल रही है।

सुराग लगते ही चोरों को गिरफ्त में लेकर कार्यवाही की जायेगी। नगर की जनता आम जनों का कहना है कि नगर के व्यस्ततम मार्केट में चोरी होना पुलिस की निष्क्रियता साबित करती है पुलिस को गस्त बढ़ाकर नगर के व्यापारियों के साथ नगर की जनता को सुरक्षा प्रदान करना चाहिए उक्त घटना से क्षेत्र व सदर बाजार के व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

Related Post