डुंगलावदा पंचायत ने पहले भी विकास कार्यो को देखा और आज भी विकास को वोट करते हुए श्रीमती रानी विक्रम सिंह को दे रही जीत का आशीर्वाद

Neemuch Headlines June 23, 2022, 6:12 pm Technology

डुंगलावदा। ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। क्षेत्र जनता अब वोटिंग के दिन का इंतजार कर रही है वही आपको बता दें क्षेत्र में विकास की सौगाते देने में डूंगलावदा पंचायत हमेशा अग्रणी रही है और यहां की पूर्व सरपंच श्रीमती रानी विक्रम सिंह ने अपने प्रयासों से करोड़ों के विकास कार्य मंजूर करवाए और क्षेत्र की जनता को लाभान्वित किया।

कीचड़ भरे सड़कों से ग्राम वासियों को निजात दिलाते हुए सीमेंट कंक्रीट की पक्की सड़कें मंजूर करवाई। नल कनेक्शन की पाइप लाइनों को पानी की टंकी से जोड़ा, पंचायत भवन का नवीनीकरण और इसके साथ शौचालय आवास जैसी विभिन्न योजनाएं ग्राम पंचायत के ग्राम वासियों को मिली।

यह निश्चित तौर पर श्रीमती रानी विक्रम सिंह के प्रयास से जो क्षेत्र की जनता समय-समय पर लाभान्वित होती रही, वहीं कुछ अधूरे कार्य और रह गए हैं जिन्हें पूरा करने के लिए रानी विक्रम सिंह अग्रसर है। क्षेत्र की जनता उन्हें एक बार पुनः मौका देती है तो निश्चित तौर पर यह उनकी नहीं ग्राम वासियों की जीत होगी और ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले सभी गांव में विकास कार्य और गति पकड़ेंगे।

श्रीमती रानी विक्रम सिंह ने यह भी कहा है कि हमें केवल दिखावे की बड़ी-बड़ी बातें कर वोट नहीं लेना है, हमने पहले जो वादे किए उन्हें पूरा किया और इस बार भी जो वादे किए है उन्हें पूरा करेंगे, हमारी ग्राम पंचायत के विकास के लिए हम जी जान लगा देंगे। हमें क्षेत्र का विकास करना आता है और मुलभुत सुविधाओ पर पंचायत के समस्त ग्राम वासियों का अधिकार है।

विकास की सोच की धनी पढ़ी लिखी शिक्षित एवं योग्य सरपंच पद की उम्मीदवार श्रीमती रानी विक्रम सिंह ने जनता से अपील करते हुए अधिक से अधिक संख्या में वोट करने और भारी मतों से विजय बनाने की अपील की है।

Related Post