ग्राम पंचायत कनावटी में विकास की इबारत लिखने वाले मुरारीलाल चीनी भैया के जनसंपर्क में लगतार बढ़ रहा वर्चस्व, प्रतिद्वंदीयों के पसीने छूटे

Neemuch Headlines June 22, 2022, 5:29 pm Technology

नीमच। नीमच तहसील में सबसे पहली पंचायत जहां कचरा वाहन की सौगात दिलाने वाले मुरारी लाल चीनी भैय्या ने ग्राम पंचायत कनावटी में करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात दी। यही नहीं श्मशान के अंदर लाखो की लागत से चद्दर शेड लागकर शवगृह का निर्माण कार्य किया, नहाने हेतु पानी की टंकी कुँए का निर्माण कार्य किया गया।

गांव से श्मशान तक जाने के लिए कीचड़ भरे रास्ते में नागरिकों को जाना पड़ता था ऐसे में पूर्व सरपंच मुरारीलाल चीनी भैया ने गांव से श्मशान तक सीमेंट कंक्रीट की पक्की सड़क का निर्माण करवाया। गांव में विभिन्न वार्डो में कंक्रीट की पक्की सड़कों के निर्माण के साथ-साथ सामुदायिक भवन ग्राम पंचायत से जुड़े अन्य कई बड़े विकास कार्यों को देख कर लगभग करोड़ों के कार्य अभी तक मुरारीलाल वर्मा अपने क्षेत्र में करवा चुके हैं।

इसके साथ ही उन्होंने गाडोलिया बस्ती सहित दो अन्य प्रपोजल भी तैयार करवा रखे हैं जो शीघ्र ही शुरू होंगे। चीनी भैय्या ने बताया कि पहले भी विकास किया है, झूठे वादे एवं दिखावटी बातों पर कभी काम नहीं किया। जितना कहा उसे ज्यादा करके दिखाया इस बार भी जनता की सेवा के लिए अग्रसर है।

अगर जनता अपना आशीर्वाद देती है तो निश्चित तौर पर बचे हुए कार्य भी शीघ्र पूरे होंगे और उम्मीद से कई गुना ज्यादा अच्छा विकास क्षेत्र में देखने को मिलेगा। आने वाली 25 तारीख को चश्मे के निशान पर मोहर लगाकर मुरारीलाल वर्मा चीनी भैय्या को भारी मतों से विजय बनाएं। क्षेत्र में पहले भी विकास की गंगा बही है और आगे भी विकास की गंगा इसी प्रकार बहती रहेगी।

Related Post