धनेरियाकला के सरपंच पद प्रत्याशी निर्मल राठौर का तूफानी जनसंपर्क, क्षेत्र की जनता विकास को देखते हुए एक बार फिर चुनने को तैयार

NEEMUCH HEADLINES June 20, 2022, 1:16 pm Technology

नीमच। विकास कार्यों की सौगातें देने वाले धनेरिया कला के पूर्व सरपंच निर्मल राठौर एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरे। चुनावी समर के दौरान उन्होंने घर-घर जाकर जनसंपर्क किया, जिसमें लोगों का कहना है कि पिछले 7 सालों में जो विकास कार्य हुए हैं वह उससे पहले 15 सालो में कभी देखने को नहीं मिले।

हमारे क्षेत्र के लिए निर्मल जी एक बेहतरीन विकल्प हैं जिन्होंने क्षेत्र के विकास के साथ पंचायत स्तर पर काफी बड़े कार्य किए हैं, साथ ही स्वच्छता अभियान के साथ-साथ वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी इनके द्वारा उत्कृष्ट सेवाएं दी गई एवं ग्रामीण जनता को किसी भी प्रकार से परेशान नहीं होने दिया गया। पंचायत स्तर पर किसी भी ग्रामीण की कोई भी समस्या आती है तो उसे वह तुरंत दूर करने में लग जाते हैं। उनका यह मिलनसार और अपनत्व वाला रवैया हमारे क्षेत्र के लिए बहुत उपयोगी है और हमने पहले भी साथ दिया हम आज भी साथ देंगे एक बार फिर धनेरिया कला पंचायत की जनता निर्मल राठौर को सरपंच के रूप में देखना चाहती है। निर्मल राठौर ने भी धनेरिया कला पंचायत के समस्त नागरिकों से अनुरोध किया है कि हेडपंप चुनाव चिन्ह पर मोहर लगाकर एक बार फिर उन्हें आशीर्वाद देकर क्षेत्र की सेवा करने का मौका दें।

Related Post