वार्ड क्रमांक 6 के जिला पंचायत के लिए कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार तरुण बाहेती लगातार जीत की और अग्रसर, कही फलो से तोला तो कही साफा और पुष्पहारों से हो रहा भव्य सम्मान

दुर्गाशंकर लाला भट्ट June 19, 2022, 10:03 pm Technology

जीरन। क्षेत्र में केवल कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में नहीं बल्कि हर एक आम आदमी से सीधे जुड़ने के लिए हमेशा क्षेत्र में खड़े रहे तरुण बाहेती आज अपने क्षेत्र के लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं इस बात का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस गांव में उनका काफिला जाता है।

लोग घरों से निकलकर उनके स्वागत के लिए आतुर हो जाते हैं यह तरुण बाहेती की सादगी अपनापन और वैश्विक महामारी में लोगों के लिए जी जान लगाकर दौड़ने का प्रतिफल है कि आज जनता उन्हें पलकों पर बिठा एक घूम रही है, आज क्षेत्र से उन्हें अपार जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है।

जैसे ही उन्होंने नामांकन भरा क्षेत्र में खुशी की लहर छा गई और तरुण बाहेती का स्वागत और अभिनंदन करने के लिए वार्ड 6 की जनता मानो इंतजार करने लगी। ऐसा ही एक नजारा आज महुडिया में देखने को मिला जहां जैसे ही तरुण बाहेती का काफिला जनसंपर्क के लिए पहुंचा स्थानीय लोगों ने उन्हें फलों से तोलकर, साफा बांधकर पुष्पहारों से दिलखोलकर सम्मान दिया।

वही बमोरी गांव में भी वर्षों से भाजपा में रहे परिवारों ने भी तरुण बाहेती का तिलक लगाकर साफा पहनाकर स्वागत किया। 06 नम्बर वार्ड के लगभग 93 गांव में तरुण बाहेती का यही जलवा है जो उन्हें जनता के दिलों पर राज करवा रहा है। क्षेत्र की जनता यहां सिर्फ तरुण बाहेती की सादगी अपनापन और हर पल लोगों के लिए तैयार खड़े रहने को देख रही है।

वर्षों से निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा में रहने पर वैश्विक महामारी के दौरान सिर्फ एक फोन पर लोगों के लिए हमेशा उपलब्ध रहने वाले तरुण बाहेती को आज जनता दिल खोलकर अपना स्नेह लुटा रही है इस माहौल को देखकर यह तो तय है कि इस क्षेत्र से तरुण बाहेती रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज कर अपनी जीत का डंका बजाएंगे। पतंग के चुनाव चिन्ह को लेकर जैसे ही उनकी गाड़ियों का काफिला निकलता है लोग स्वतः ही कह देते हैं कि तरुण भाई हमारे साथ है क्षेत्र के विकास के लिए हमें कभी सोचना नहीं पडेगा।

बाहेती का डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान वार्ड क्रमांक 6 में लगातार जारी है। तरूण बाहेती ने न सिर्फ ग्रामीण इलाके में बल्कि शहरी क्षेत्रो में भी कई विकास, जनहित और सेवा कार्य किए है। जिसमें मुख्य रूप से जिला अस्पताल में स्वास्थय समिति का सफल संचालन किया और गरीबो - बेआसरो को सहारा देकर उनका मुफ्त इलाज किया। प्रशासनिक प्रणाली से लडकर गरीबो को हक दिलाया और कोरोना योद्धा में ऑक्सीजन सिलेण्डर, राशन कीट और घर-घर खाना पहुंचाने का काम किया।

इसके अलावा रक्तदान शिविर लगाकर सैकडो यूनिट रक्तदान कर जिंदगिया बचाई। यह काम श्री बाहेती न सिर्फ अपने वार्ड में कर रहे थे बल्कि नीमच जिले में अपनी सेवाए दे रहे थे। इन्ही सेवा भाव को देखने हुए कांग्रेस ने बिना लाग-लपेट के कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी वार्ड क्रमांक छह से घोषित कर दिया। जिसका खास असर यह हुआ की क्षेत्र की जनता इस बात का जश्न मना रही है। कांग्रेस नेता बाहेती का स्वागत कर रही है और जीतने की कामना कर रही है। जिला पंचायत वार्ड 6 से तरुण बाहेती ग्रामीण जनता से कह रहे है कि जिस तरह में आपका पहले सेवक था उसी तरह जीतने के बाद भी सेवक ही रहूंगा।

आपकी इच्छा मुताबिक क्षेत्र में विकास किए जाएगें। सरकारी योजनाओ का लाभ दिलाया जाएगा। हर अधूरा कार्य पूरा होगा। विकास ही विकास की गंगा बहेगी।

Related Post