जिला पंचायत वार्ड क्रमांक 5 के भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी सज्जन सिंह चौहान के तूफानी जनसंपर्क में विधायक परिहार सहित ये दिग्गज रहे मौजूद

NEEMUCH Headlines June 19, 2022, 8:57 pm Technology

नीमच। सज्जन सिंह चौहान "भैयाजी" का अंदाज एक बेबाकी पल और हर उम्र के व्यक्ति के साथ घुल मिल जाना लोगों को अपनी और आकर्षित करता है।

उनके इसी सहज और सरल व्यवहार की वजह से वह जहां जाते हैं वही के होकर रह जाते हैं जो व्यक्ति उनके साथ कुछ समय बिताता है उसे कभी यह नहीं लगता कि पर सज्जन भैया से पहली बार मिला है। इसी प्रकार अपनी सरल उदारता को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वार्ड क्रमांक 5 के जिला पंचायत के अधिकृत उम्मीदवार के रूप में सज्जन सिंह चौहान मैदान में उतरे।

और तूफानी जनसंपर्क में लग गए। वार्ड क्रमांक 5 के गांव में जहां-जहां सज्जन सिंह चौहान पहुंचे वहाँ वहाँ लोग उन्हें बडे ही सम्मान के साथ उनकी आवभगत करते हैं।

कुछ बुजुर्गों ने तो यह तक कह दिया कि सज्जन तुम्हें देखते हैं तो शिवाजी याद आ जाते हैं। लगता है मानो शिवाजी फिर चुनावी मैदान में उतरे है। निश्चित तौर पर तुम्हारी जीत होगी इस क्षेत्र में खुशहाली होगी और वार्ड का विकास होगा। ग्रामीण क्षेत्र की जनता को किसी समस्या के निराकरण के लिए कभी परेशान नहीं होना पड़ेगा। जिला पंचायत वार्ड नंबर 5 के प्रत्याशी सज्जन सिंह चौहान के जनसंपर्क में नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मीना जायसवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष कमलेश मांदलिया, हेजराज़ सिंह, रूपसिंह, कुशल, गोविंद, ऊंकारलाल, मुकेश, विष्णु, मोहन, लक्ष्मीनारायण, झालम सिंह, पवन, मनोहर, राजू बेस, अक्षय, कुनाल सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Post