जनपद पंचायत के लिए योग्य पढ़ी लिखी और जिम्मेदार श्रीमती लाड़बाई नागेश सुरागी का जनसम्पर्क सभी वार्डो से मिल रहा आशीर्वाद

Neemuch Headlines June 19, 2022, 12:52 pm Technology

उम्मेदपुरा। जनपद क्षेत्र की की मूलभूत समस्याओं से झूझते ग्रामीणों की हर समस्या को गंभीरता से लेकर उन्हें दूर करने का भरपूर प्रयास करने के लिए योग्य पढ़ी-लिखी एवं एक सशक्त उम्मीदवार के रूप में श्रीमती लाड़बाई नागेश सुरागी चुनावी मैदान में उतरी है।

जनपद क्षेत्र के सभी वार्डों में उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है एवं क्षेत्र की जनता इस बार इसलिए भी खुश है कि पुराने लोगों को बदलने का मौका मिलेगा। जिन्होंने सिर्फ अपनी राजनीतिक पृष्ठभूमि चमकाने और खुद के विकास पर ज्यादा ध्यान दिया है।

श्रीमती लाड़बाई स्वयं एक गृहणी, सशक्त महिला के साथ-साथ जिम्मेदारी के पद को निर्वहन करने वाली महिला भी हैं। ऐसे में जनपद क्षेत्र से जनता का आशीर्वाद। यदि उन्हें मिलता है तो निश्चित तौर पर क्षेत्र का विकास होगा। जैसे श्रीमती लाड़बाई वार्डों में जनसंपर्क के लिए पहुंची लोगों ने बड़ी सम्मान और आदर सत्कार के साथ उनका अभिनंदन किया एवं जीत के प्रति उन्हें आशीर्वाद देते हुए आश्वस्त किया। समस्याओ को दूर करने के साथ ग्रामीण क्षेत्रो में जन कल्याणकारी योजनाओ का हर एक नागरिक को लाभ मिले इसके लिए भी प्रयासरत रहेंगी। श्रीमती लाड़बाई ग्रामीण परिवेश की महिला होकर गांव की मूलभूत समस्याओं से भलीभांति परिचित है एवं वर्षों से चली आ रही समस्याओं का निराकरण कर ग्रामीण जनो के हितो के लिए संघर्षशील होगी।

श्रीमती लाड़बाई नागेश सुरागी ने ग्रामीण जनता से अपील की है कि आगामी 1 जूलाई को झोपडी के निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनाकर अपना आशीर्वाद दे।

Related Post