धनेरिया कलां पंचायत क्षेत्र की खुशहाली और उन्नति के लिए प्रगतिशील निर्मल राठौर का तूफानी जनसंपर्क, 10 वर्षों में जो नहीं हुआ वह कर दिखाया आगे भी सेवा के लिए अग्रसर

Neemuch Headlines June 18, 2022, 7:17 pm Technology

नीमच। क्षेत्र की लगातार उन्नति और तरक्की के लिए संघर्षशील रहे निर्मल राठौड़ ने पंचायत स्तर पर हर संभव बड़े प्रयास किए एवं पंचायत क्षेत्र की जनता को शासन की योजनाओं से समय-समय पर लाभान्वित करते रहे।

क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद है जो उन्हें लगातार आगे बढ़ा रहा था और उनके होंसलो को और मजबूत करता रहा। चुनावी दौड़ में दोबारा पंचायत के ग्रामीण क्षेत्रों की सेवा के लिए कमर कसने वाले निर्मल राठौर ने जैसे ही चुनावी पर्चा दाखिल किया क्षेत्र की जनता में हर्ष का माहौल हो गया।

निर्मल राठौर ने कहा की राजनीति मेरा पैशा नहीं जनता की सेवा करना ही मेरा मुख्य उद्देश्य है। पूर्व में भी उम्मीद से कई गुना अच्छा काम किया तो आगे इससे भी बढ़कर कार्य करने का मेरा लक्ष्य है। सरपंच पद के प्रत्याशी निर्मल राठौर ने पंचायत के सभी गांव के ग्राम वासियों से अनुरोध किया है कि आपके अपने जुझारू कर्मठ ईमानदार कार्यकर्त्ता को हैडपंप के निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनाकर एक बार फिर कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने के लिए अपना मतदान रूपी आशीर्वाद देकर विकास की गंगा बहाये।

Related Post