पूर्व विधायक स्वर्गीय खुमान सिंह जी शिवाजी का आशीर्वाद लेकर निकले सज्जन भैया क्षेत्र में तूफानी जनसंपर्क, क्षेत्र के विकास के लिए सज्जन भैया एकदम सही चेहरा

Neemuch Headlines June 18, 2022, 10:14 am Technology

नीमच। वार्ड क्रमांक 5 जिला पंचायत के लिए अधिकृत उम्मीदवार के रूप में पूर्व विधायक स्वर्गीय खुमान सिंह जी शिवाजी के पुत्र सज्जन सिंह शिवाजी (सज्जन भैया) मैदान में उतरे है। भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के रूप में जैसे ही सज्जन भैया के नाम की घोषणा हुई क्षेत्र में हर्ष का माहौल हो गया और जनता ने कहा कि यह शुरुआत से ही हमारी जीत है क्योंकि क्षेत्र की जनता के लिए एकदम सटीक चेहरे के रूप में उभर कर सामने आए हैं।

वर्षों से शिवाजी परिवार क्षेत्र के लोगों के लिए हर पल संगठित रहकर कार्य करता रहा है। आपको बता दें पूर्व विधायक स्वर्गीय खुमान सिंह जी शिवाजी मीसाबंदी रहा कर अंग्रेजों के जमाने से हक की लड़ाई लड़ते रहे और इसी कारवां को बढ़ाते हुए विधायक पद पर रहते हुए भी उन्होंने क्षेत्र में कई विकास कार्य किए। आज उन्हीं के पद चिन्हों पर चलकर उनके सुपुत्र सज्जन सिंह शिवाजी वार्ड नंबर 5 जिला पंचायत के लिए अधिकृत उम्मीदवार के रूप में भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, और यह उनकी अकेले की नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र की जीत है।

क्षेत्र की जनता भी अपना आशीर्वाद सज्जन भैया पर लुटा रही है, और उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। सज्जन भैया ने नीमच हेडलाइंस के माध्यम से क्षेत्र की जनता से अपील की है कि आने वाली 25 जून को जिला पंचायत चुनाव के लिए वार्ड नंबर 5 से बेलट नंबर एक पर तीर कमान के निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनाकर अपना आशीर्वाद दें। क्षेत्र के लोगों के लिए वह हर पल संघर्षशील रहेंगे।

Related Post