वार्ड क्रमांक 11 स्कीम नंबर 36 A डामरीकरण लागत के 73 लाखों रुपए की योजना को लगा चुना, 16 मई को मुख्यमंत्री ने किया था इसका ई भूमिपूजन, आज तक रोड नहीं आक्रोशित जनता इस बार देगी जवाब

देवेन्द्र सिंह राणावत June 18, 2022, 8:43 am Technology

वार्ड क्रमांक 11 के योजना क्रमांक 36A में लोकार्पण व भूमि पूजन कार्यक्रम 26 मई को हुआ

नीमच। नगर पालिका नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 11 स्थित योजना क्रमांक 36 ए में किए भूमि पूजन 73 लाख का आया मामला आया सामने एक ही वार्ड के दो बार हुए भूमि पूजन।

आखिर आइए जानते हैं माजरा क्या है प्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराज सिंह चौहान ने 16 मई को ई भूमि पूजन कर स्कीम नंबर 36A ई भूमि पूजन किया था जिसमें अति शीघ्र डामरीकरण रोड बनने का किया वही नीमच जिले के चाहते विधायक दिलीप सिंह परिहार मैं दोबारा 26 मई को सायं काल 5:00 बजे करीब 73 लाख के विकास कार्यों का भूमि पूजन व लोकार्पण कार्यक्रम रखा गया।

उक्त जानकारी देते हुए मंडल अध्यक्ष योगेश जैन व पूर्व पार्षद मिश्रीलाल रियार ने बताया कि प्रभारी मंत्री सुश्री उषा ठाकुर सांसद सुधीर गुप्ता व क्षेत्रीय विधायक सहित अन्य गणमान्य नागरिकों के आथित्य में होने वाले इस कार्यक्रम में 15 लाख रुपए की लागत वाले सीसी रोड तथा 15 लाख की लागत से होने वाले नाली निर्माण का भूमि पूजन तथा 30 लाख रुपए की लागत से निर्मित सीसी रोड तथा निर्मित डिवाइडर का लोकार्पण द्वारा किया गया वही प्रदेश के मुख्य मुख्यमंत्री वह नीमच जिले के विधायक दिलीप सिंह परिहार ने जनता को आश्वासन दिया था की चाहे आचार संहिता लग जाए चाहे कुछ भी हो जाए मगर मामा शिवराज सिंह चौहान ने ई भूमि पूजन किया है आचार संहिता में भी मात्र 10 दिन में स्कीम नंबर 36 A वार्ड क्रमांक 11 डामरीकरण रोड का आश्वासन देकर आज समाचार प्रकाशित तक कोई डामरीकरण नहीं किया गया।

सिर्फ चुनावी माहौल में जनता को गुमराह करने के लिए ई भूमि पूजन कर जनता को आश्वासन दिया और 73 लाख रुपए के विकास कार्यों को अलग कार्य में लगा कर ऐसे में क्या भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार वार्ड क्रमांक से क्या जीत पाएगी ऐसे झूठे वादे करने में जनता को गुमराह कर और पूर्व पार्षद मिश्रीलाल भी जनता को सिर्फ गुमराह करता रहा. आइए देखते हैं कि इस बार नगर परिषद के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को किस प्रकार से हार का मुंह देखना पड़ सकता है.

मामा शिवराज सिंह चौहान और नीमच के लाडले विधायक की इन गलत नीतियों से कितना नुकसान भारतीय जनता पार्टी को उठाना पड़ेगा आखिर क्यों नहीं बनाया स्कीम नंबर 36 में डामरीकरण रोड को लेकर कई सवाल उठते हैं। इस बार हो सकता है की जनता परेशान होकर कहीं नोटा को वोट ना डाल दे ऐसे में हो सकता है कि किसी अन्य प्रत्याशी को वोट देकर विजय श्री का आशीर्वाद दें यह जनता जनार्दन है एक वोट पार्षद के किस्मत और प्रदेश के मुख्यमंत्री की किस्मत को बदल देता है।

देखना है कि नगर परिषद के इस चुनाव में इस बार क्या परिणाम भारतीय जनता पार्टी को भुगतना पड़ता है। बने रहे हमारे साथ इस खबर की अपडेट के लिए अति शीघ्र होगा और भी कई नगर के विकास कार्यों को लेकर समाचार प्रकाशित होते रहेंगे। कि आखिर भारतीय जनता पार्टी ने क्या वादे किये और कहां पर किया जनता को गुमराह..?

Related Post