जो वादा किया वह निभाया आगे भी क्षेत्र के लिए जी जान लगा देंगे, चुनावी समर में मुरारीलाल वर्मा (चीनी भैया) का तूफानी जनसंपर्क

Neemuch Headlines June 17, 2022, 5:18 pm Technology

नीमच। पिछले 7 वर्षों के कार्यकाल में कनावटी पंचायत में पक्की सड़के सीसी रोड, शमशान तक जाने के रास्ते एवं पेयजल की व्यवस्थाओं के लिए भरपूर कार्य करने के बाद क्षेत्र की जनता फिर से मुरारीलाल वर्मा चीनी भैया को भारी मतों से विजय बनाने के लिए आतुर है।

वृद्धावस्था पेंशन योजना में 60 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों को शासन की कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत पेंशन का लाभ दिलवाने जैसे कई कार्य मुरारी लाल वर्मा चीनी भैया ने किए।

क्षेत्र की जनता खुद इस बात को अच्छी तरह से समझ पा रही है कि 7 सालों के समय में जितना विकास हुआ है इतना पहले कभी नहीं हुआ। और आगे भी अगर चीनी भैया को क्षेत्र की जनता आशीर्वाद देकर चुनती है तो निश्चित तौर पर ग्रामीण क्षेत्र का विकास होगा आने वाले समय में बालिकाओं की शिक्षा एवं युवा पीढ़ी के रोजगार को लेकर काफी नए कार्य क्षेत्र में किए जाएंगे।

मुरारीलाल वर्मा ने नीमच हेडलाइंस को बताया की ग्रामीण परिवेश से जुड़े होने की वजह से गांव की हर एक समस्या को वह व्यक्तिगत स्तर पर समझते है, भली-भांति जानते हैं, और उनकी समस्याओं को दूर करने का लक्ष्य लेकर पिछले 7 सालों से क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे हैं और आगे भी अगर जनता उन्हें इसी प्रकार का प्यार दुलार और आशीर्वाद देती है तो निश्चित तौर पर क्षेत्र की जनता के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

मुरारी लाल वर्मा चीनी भैया ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि आने वाली 25 तारीख को सरपंच पद के प्रत्याशी के रूप में मुरारीलाल वर्मा को चश्मे के निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनाकर अपना आशीर्वाद प्रदान करें क्षेत्र की खुशहाली ओर विकास ही प्रत्याशी पद का मुख्य उद्देश्य है।

Related Post