जिला पंचायत वार्ड 4 से नीलू पाटीदार को क्षेत्र की जनता का मिल रहा अपार स्नेह, पढ़ी-लिखी योग्य उम्मीदवार की क्षेत्र को जरूरत, उगता सूरज अब फैलायेगा रौशनी

Neemuch Headlines June 17, 2022, 2:00 pm Technology

नीमच। नीमच जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 4 की प्रत्याशी सुश्री नीलू पाटीदार ने चुनावी महासंग्राम में महा आहुति के लिए अपनी उम्मीदवारी जताई है। जैसे ही एक ऊर्जावान और योग्य उम्मीदवार मैदान में उतरता है तो कई सारे विरोधियों को मुंह की खानी पड़ती है, क्योंकि शिक्षा का बड़ा स्तर और सामाजिक स्तर पर कार्य करने की लगन अगर पास में हो तो सामने टिकने के लिए बड़ा होसला चाहिए।

वार्ड क्रमांक 4 में विरोधियों की हालत इतनी खराब हो गई है कि वे नीलू पाटीदार के चुनावी जनसम्पर्क और विशाल जनसमर्थन को देखने के बाद अब अनर्गल बातें फैलाते हुए क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं।

परंतु अब जनता अपने भले बुरे और अच्छे का ज्ञान रखती है ऐसे में झूठे और खोखले वादों की उन्हें जरूरत नहीं। वह खुद एक ऐसा उम्मीदवार चाहते हैं जो उनके लिए हर संभव मदद और सहयोग के लिए खड़ा रहे एवं क्षेत्र की जनता को अपनी शिक्षा के स्तर से अधिक से अधिक स्तर पर लाभान्वित कर सकें। सुश्री नीलू पाटीदार ने नीमच हेडलाइंस को बताया कि क्षेत्र के युवा वर्गों के रोजगार बच्चों की शिक्षा एवं किसान भाइयों के फसलो संबंधी विभिन्न मुद्दों को लेकर जिला पंचायत के माध्यम से उन समस्याओं का निपटारा करेगी।

नीलू पाटीदार ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि आने वाली 25 जून को उगते सूरज के निशान पर मोहर लगाकर गांव की बेटी आपकी अपनी नीलू पाटीदार को भारी मतों से विजय बनाकर अपना आशीर्वाद दें और अपने प्रतिनिधि के रूप में सेवा का अवसर दें।

Related Post