जिला पंचायत वार्ड 6 के अधिकृत प्रत्याशी तरुण बाहेती को क्षेत्र की जनता दे रही भरपूर प्यार और स्नेह जनता का कहना बेटा थू है तो माके कई चिंता माको सब काम वि जागा

दुर्गाशंकर लाला भट्ट June 17, 2022, 10:50 am Technology

नीमच। नीमच जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 6 के अधिकृत प्रत्याशी तरुण बाहेती की सादगी मिलनसारिता और एक फोन पर डायल हंड्रेड की तरह मौके पर पहुंचना आखिर लोगों को क्यों ना अपनी और आकर्षित करें, यही सादगी मुस्कुराता हुआ चेहरा और अपनापन लोगों को भा गया और तरुण बाहेती के जनसमर्थन में जनता का काफिला बढ़ता चला गया।

जिस गांव में तरुण बाहेती प्रचार के लिए कदम रखे जनता पहले से फूलमाला लेकर स्वागत को तैयार खड़ी है। यह क्षेत्र की जनता का प्यार नहीं तो क्या है। वरिष्ठ बुजुर्गों से आशीर्वाद लेते समय तरुण बाहेती जब उनके पास पहुचे तो एक बुजुर्ग ने यह तक कहा की बेटा तू है तो माके कई चिंता माका सब काम आराम ती वेई जागा यो माने मालूम है। गांव की आवाज मजबूती थी तरुण बाहेती ही उठई सके है।

लोगों का स्नेह अपनापन और आत्माविश्वास युवा नेता तरुण बाहेती को आगे बढ़ने के लिए और प्रेरणा दे रहा है।बाहेती भी दुगने उत्साह के साथ क्षेत्र के विकास के लिए कमर कस चुके है। बाहेती ने जिला पंचायत क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा है कि पतंग के चुनाव चिन्ह पर मोहर लगाकर उन्हें भारी बहुमत से विजय बनाकर अपने प्रतिनिधि के रूप में सेवा का अवसर देने के लिए आगे बढ़ाएं।

Related Post