डुंगलावदा पंचायत क्षेत्र की खुशहाली और उन्नति के लिए प्रगतिशील श्रीमती रानी विक्रम सिंह का तूफानी जनसंपर्क, विरोधियों की हालत खराब

NEEMUCH HEADLINES June 17, 2022, 10:41 am Technology

डुंगलावदा। क्षेत्र की लगातार उन्नति और तरक्की के लिए संघर्षशील रही पूर्व सरपंच श्रीमती रानी विक्रम सिंह ने पंचायत स्तर पर हर संभव बड़े प्रयास किए एवं पंचायत क्षेत्र की जनता को शासन की योजनाओं से समय-समय पर लाभान्वित करती रही क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद है जो उन्हें लगातार आगे बढ़ा रहा था और उनके होंसलो को और मजबूत करता रहा।

चुनावी दौड़ में दोबारा पंचायत के ग्रामीण क्षेत्रों की सेवा के लिए कमर कसने वाली रानी विक्रम सिंह ने जैसे ही चुनावी पर्चा दाखिल किया, विरोधियों की हालत खराब हो गई और अब झूठे और बेबुनियाद इल्जामो के जरिए अपना उल्लू सीधा कर रही हैं।

रानी विक्रम सिंह ने कहा की इस बार पंचायत क्षेत्र में ऐसे लोग भी भाग्य आजमा रहे हैं जिन्हें कभी गांव के लोगों के बीच रहकर उनकी समस्याओं को समझा ही नहीं दूर शहर में रहने वाले गांव की समस्याओं को क्या समझेंगे। केवल चुनाव लड़ने के लालच में गांव में आकर पर्चा भरने से गांव की तरक्की नहीं हो जाती एवं उनकी तकलीफों को दूर बैठकर नहीं समझा जा सकता। क्षेत्र की जनता भी अब समझदार हो चुकी है अपना भला बुरा भली-भांति जानती है। जनता समझती है कि हमारे क्षेत्र का विकास हुआ है और दोबारा आगे बढ़ना है तो रानी विक्रम सिंह को भारी मतों से विजय बनाकर एक बार फिर अपने प्रतिनिधि के रूप में खड़ा कर रहा होगा। श्रीमती रानी विक्रम सिंह ने पंचायत के सभी गांव के ग्राम वासियों से अनुरोध किया है कि आपकी अपनी किसान बेटी श्रीमती रानी विक्रम सिंह को ताला चाबी के निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनाकर एक बार फिर कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने के लिए अपना मतदान रूपी आशीर्वाद देकर विकास की गंगा बहाये।

Related Post