साथ दिया है साथ देंगे पूर्व में किये सारे वादे हुए पुरे, आपकी बेटी रानी विक्रम सिंह चुनावी मैदान में, गांव से मिल रहा है भारी जनसमर्थन

NEEMUCH HEADLINES June 16, 2022, 5:22 pm Technology

डुंगलावदा। ग्रामीण क्षेत्र की की मूलभूत समस्याओं से झूझते ग्रामीणों के लिए इस बार फिर आपकी अपनी बेटी श्रीमती रानी बाई विक्रम सिंह मैदान में उतरी हैं।

ग्राम पंचायत डूंगलावदा की अधिकृत प्रत्याशी रानी बाई विक्रम सिंह को चंगेरा सकराना और डुंगलावदा की जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। वही बता दें ग्रामीण क्षेत्रों में कई वर्षों से सड़क पेयजल एवं शिक्षा के स्तर में कोई बड़े विकास के कार्य नही हुए थे जो पिछले कार्यकाल में पुरे हुए।

वार्डो में पक्की सड़को का झाल बिछाया। ग्रामीण क्षेत्रो में जनकल्याणकारी योजनाओ के साथ बालिकाओं की शिक्षा को ध्यान में रखते हुए श्रीमती रानी बाई विक्रम सिंहकार्य करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। श्रीमती रानी बाई ग्रामीण परिवेश की महिला होकर गांव की मूलभूत समस्याओं से भलीभांति परिचित है एवं वर्षों से चली आ रही समस्याओं का निराकरण कर ग्रामीण जनो के हितो के लिए संघर्षशील होकर करती आई है। श्रीमती रानी बाई विक्रम सिंह ने ग्रामीण जनता से अपील की है कि गांव की इस किसान बेटी को अपना भरपूर समर्थन देकर आशीर्वाद दे। आगामी 25 जून को ताला चाभी के निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनाएं। विकास किया है विकास करेंगे इसी संकल्प के साथ हर पल आपके सहयोग और आशीर्वाद के लिए तैयार।

Related Post