तरुण बाहेती का दो टूक चुनाव में नहीं मेरे क्षेत्र की जनता लड़ रही है मैं तो केवल एक माध्यम हूं, उमड़ा भारी जनसमर्थन

दुर्गाशंकर लाला भट्ट June 15, 2022, 5:16 pm Technology

जीरन। आगामी समय मे होने वाले त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में उम्मीदवारों द्वारा संघन तूफानी जनसंपर्क किया जा रहा है इसी कड़ी में जिला नीमच के जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 उम्मीदवार तरुण बाहेती भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं वह अपने युवा साथियों के साथ रोज तूफानी दौरा कर जनता जनार्दन से आशीर्वाद ले रहे हैं और श्री बाहेती के पिछले कार्य को देखते हुए जनता बुजुर्ग महिलाएं व युवा साथी भी इन्हें भरपूर आशीर्वाद देकर भारी मतों से जिताने की अपील कर रहे हैं।

क्योंकि बीते सालों प्राकृतिक आपदा, महामारी व किसानो के हित के कार्यों में तरुण बाहेती द्वारा जनहित में उल्लेखनीय कार्य किए गए हैं वह हर समय हर संभव मदद के लिए तैयार होकर जनता के बीच पहुंचे थे इसी कार्य को देखते हुए तरुण बाहेती ने जनता के बीच जनप्रतिनिधि बन कर सेवा करने का अवसर लेना चाह रहे है बाहेती के साथ प्रचार में पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल, विनोद दक, व ग्रामीण नेता भी कंधे से कंधा मिलाकर जितने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।

बाहेती की पृष्ठभूमि राजनीतिक रही है वह परिवार में उनके पिता नारायण दास बाहेती का भी नाम क्षेत्र में काफी प्रमुखता से जाना जाता है क्योंकि भी इसी वार्ड से जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं इलाके में बहुत ही अच्छी पकड़ वह समय-समय पर जनता के बीच उपस्थित रहने से इस चुनाव में बड़ा लाभ मिलने की संभावना प्रबल है।

श्री बाहेती ने चुनाव प्रचार के दौरान तरुण बाहेती ने जनता से कहा है कि यह चुनाव में नहीं मेरे क्षेत्र की जनता लड़ रही है मैं तो केवल एक माध्यम हूं जो जनप्रतिनिधि बन कर सेवा में अपना योगदान दूंगा। तरुण बाहेती ने आज वार्ड नंबर 6 के पिराना सोकड़ी, पावटी, बमोरी, बमोरा, लांछ,लखमी, बाग पिपलिया हिंगोरिया का दौरा किया वह जन समर्थन हासिल किया।

Related Post