पहले लिया किराने की दूकान से उधार जब नियत बिगड़ी तो पैसे चुकाने के बजाय की मारपीट और दी जान से मारने की धमकी अब थाने में हुआ प्रकरण दर्ज

महेंद्र सिंह राठौड़ June 13, 2022, 5:52 pm Technology

सिंगोली। सिंगोली में किराने की दुकान चलाने वाले एक व्यापारी ने दुकान से ले गए किराना सामान के उधारी के पैसे माँगे तो माँ बहन की गालियाँ दी जिससे घटना की रिपोर्ट पुलिस थाना सिंगोली में किए जाने पर पुलिस थाना सिंगोली में 13 जून सोमवार को अपराध क्रमांक 101/2022 पर गाली गलौच करने और धमकी देने के मामले में आरोपी बाप बेटे के खिलाफ भादवि की धारा 294, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अग्रवाल कॉलोनी निवासी किराना व्यापारी चिराग पिता चाँदमल अग्रवाल उम्र 28 साल ने बताया कि सोमवार को सुबह लगभग 8.30 बजे स्थानीय तिलस्वां चौराहे पर खड़ा था वहीं पर फिरोज पठान आया तो फरियादी ने अपनी दुकान से बेचे गए सामान के उधारी के पैसे माँगे इसी बात को लेकर आरोपी फिरोज नँगी नँगी गालियां देने लगा और मोबाईल लेकर जमीन पर फेंक दिया व धक्का मुक्की करने लगा जिस पर फरियादी के भाई सतीश ने बीच बचाव कर छुड़ाया तो भी आरोपी ने धमकी दी कि आज तो तू बच गया लेकिन आज के बाद बीच बाजार में उधारी के पैसे माँगे तो जान से ही खत्म कर दूँगा।

फरियादी व्यापारी ने बताया कि जब घटना की रिपोर्ट करने पुलिस थाने की तरफ आ रहा था तो फरियादी के मोबाइल पर 9754196040 नम्बर से फोन करके आरोपी के बेटे ने कहा कि मैं फिरोज का लड़का अरबाज बोल रहा हूँ तुम रिपोर्ट करवाकर क्या कर लोगे और इतना कहते हुए नँगी नँगी गालियाँ देकर जान से मारने की धमकी देने लगा।

इस प्रकार किराना व्यापारी के साथ सुबह घटित हुई घटना के बाद पुलिस थाना सिंगोली में आरोपी बाप बेटे फिरोज और अरबाज के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Post