सिंगोली नगर परिषद में नए सीएमओ प्रमोद जैन ने किया पदभार ग्रहण, अधोसंरचना और विकास कार्य को बताया पहली प्राथमिकता

प्रदीप जैन June 11, 2022, 7:04 pm Technology

सिंगोली। शुक्रवार को सिंगोली नगर परिषद में नवागत सीएमओ प्रमोद जैन ने पदभार ग्रहण किया इस अवसर पर परिषद कर्मचारियों ने पदभार ग्रहण करने के दौरान उनका पुष्प मालाओं से स्वागत अभिनंदन किया पदभार ग्रहण करने के बाद नवागत सीएमओ जैन ने बताया कि अधोसंरचना और शासन की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को दिलाना तथा नागरिकों को समय पर स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराना और नगर में साफ सफाई विकास कार्य उनकी पहली प्राथमिकताओ मैं रहेंगे।

कार्यभार ग्रहण करने के बाद जैन ने उपस्थित कर्मचारियों को परिषद में आने वाले पात्र हितग्राहियों को संतुष्टि पूर्व जवाब देने और समय पर उनका कार्य करने की बात भी कही उन्होंने कहा कि शासन के कार्यों में वे किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं करेगे पात्र हितग्राहियों को शासन की योजनाओं का लाभ तुरंत मिलना चाहिए कार्यभार ग्रहण करने के बाद जैन ने नगर भ्रमण भी किया और सफाई व्यवस्था को देखा तथा पेयजल वितरण व्यवस्था की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश सफाई कर्मचारियों नल चालकों को दिए।

इस दौरान कपिल राजावत अंकित माझी सोनू तिवारी फारूक मोहम्मद दिलीप शर्मा आशीष कोठारी सचिन टॉक राकेश पटेल सहित निकाय कर्मचारी गण उपस्थित थे।

Related Post