Latest News

नीमच कलेक्टर,एसपी सहित अधिकारियो ने किया दौरा, चुनावी व्यवस्थाओ का लिया जायजा

राकेश चारण June 9, 2022, 5:08 pm Technology

नीमच। त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन एवं नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 की तैयारियों के तहत कलेक्टर मयंक अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक सूरजकुमार वर्मा ने गुरूवार को जावद क्षैत्र में विभिन्न स्‍थानों पर स्‍ट्रॉग रूम एवं मतगणना स्‍थल का निरीक्षण कर, निर्वाचन तैयारियों का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

इस मौके पर एस. डी. एम. राजेन्‍द्र सिंह, एस. डी. ओ. पी. रामतिलक मालवीय, तहसील दार देवेन्‍द्र कछावा, टी.आई. राजेश चौहान व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर व एस.पी.ने सरवानिया महाराज, डीकेन, रतनगढ़, सिंगोली, अठाना व नयागॉव में स्थापित स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया और स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था के बारें में संबंधित अधिकारियों से चर्चा की तथा स्ट्रांग रूम की सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए।कलेक्टर एवं एसपी ने त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन एवं नगरीय निकाय निर्वाचन की तैयारियों के संबंध में विस्तार से चर्चा कर, जानकारी प्राप्त की।कलेक्टर श्री अग्रवाल ने संबंधित अधिकारियों को पंचायत निर्वाचन एवं नगरी निकाय निर्वाचन में आगामी वर्षाकाल को ध्यान में रखते हुए, सभी आवश्यक व्यवस्थाए एवं प्रबंध सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने आदर्श आचरण संहिता का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करवाने और संपत्ति विरूपण अधिनियम, कोलाहल नियंत्रण अधिनियम के तहत भी आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

Related Post