Latest News

कांग्रेस नेता तरूण बाहेती ने जिला पंचायत के वार्ड क्र.6 से किया सदस्य पद के लिए नामांकन दाखिल

दुर्गाशंकर लाला भट्ट June 4, 2022, 6:07 pm Technology

नीमच। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत के वार्ड क्र.6 से सदस्य पद के लिए शनिवार को कांग्रेस नेता तरूण बाहेती ने नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने के पूर्व शहर के एक निजी परिसर में बाहेती ने वरिष्ठ कांग्रेसजनों की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इस दौरान बाहेती ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता मेरी ताकत है। उन्होंने कहा कि मैं आपके दम पर ही चुनाव समर में उतरा हुं। यह मैं नहीं जिला पंचायत के वार्ड क्र. 6 के अंतर्गत आने वाला हर कार्यकर्ता लड़ रहा है।

बाहेती ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे किसी के बहकावे में नहीं आए। इस पर कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें भरोसा दिलाया कि वे उन्हें विजयश्री दिलाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। ग्रामीण क्षेत्र से आए ग्रामीण कांग्रेस के कार्यकताओं ने कहा कि तरूण भाई कांग्रेस का भविष्य है। संध्या बाहेती ने सभी का आभार व्यक्त किया।

कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित किया और कहा कि जिला पंचायत, जनपद पंचायत के चुनाव मे कांग्रेस के उम्मीदवारो को विजय बनाने सभी कार्यकर्ता एकजुट है। जिला पंचायत, जनपद पंचायत कांग्रेस के हाथों में होगी और पंच, सरपंच के पदों पर भी कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को विजयश्री मिलेगी।

हर परिस्थिती मे जिला पंचायत के चुनाव मे वार्ड क्र.6 से तरूण बाहेती को विजय श्री दिलवाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल चौरसिया, विजयशंकर शर्मा, डॉ. पृथ्वीसिंह वर्मा, कमल मित्तल, नारायणदास बाहेती, उमरावसिंह राठौर, संदीप राठौर, संजय पंवार, आशा सांभर, अनीता धनेटवाल समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ता उपस्थित थे बैठक के अंत में आभार श्रीमती संध्या बाहेती ने माना।

बैठक के बाद गगन भेदी नारे लगाते हुए बाहेती कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टोरेट पहुंचे और रिटर्निंग आफिसर व अपर कलेक्टर नेहा मीना के समक्ष जिला पंचायत के वार्ड क्र. 6 से नामांकन दाखिल किया।

Related Post