Latest News

8 वर्षो में देश के साथ-साथ संसदीय क्षेत्र की तस्वीर भी बदली- सांसद सुधीर गुप्ता

NEEMUCH HEADLINES May 31, 2022, 8:34 pm Technology

मंदसौर। भाजपा सरकार किसानों की सरकार है। किसानों के कल्याण के लिए समर्पित और दृढ़ संकल्पित है। उक्त बात सांसद सुधीर गुप्ता ने संसदीय क्षेत्र की मंदसौर विधानसभा के ग्राम भावगढ़ में किसान मोर्चे के पदाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की द्वारा शिमला में आयोजित राष्ट्रीय गरीब कल्याण सम्मेलन में वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम में सहभागिता के दौरान कहीं। प्रधानमंत्री ने देश के 10 करोड़ से ज्यादा किसानों के बैंक खातों में किसान सम्मान निधि की 21 हजार करोड़ रुपये से अधिक की राशि हस्तांतरित की।

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार को 8 वर्ष पूर्ण हो गए है। ये आठ वर्ष जहां देश के लिए गौरवशाली रहे है वहीं संसदीय क्षेत्र के लिए भी महत्वपूर्ण रहे है। 8 वर्षो में देश के साथ-साथ संसदीय क्षेत्र की तस्वीर भी बदली। कई ऐसी योजनाएं केन्द्र की मोदी सरकार ने दी है जो पहले 70 सालों में कभी नही मिली। सांसद गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास, उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना, किसान सम्मान निधि, पीएम फसल बीमा योजना, जनधन खाते रेलवे का विकास, पीएम सडक योजना सहित कई योजनाएं आई, जिसनें निम्न वर्ग से लेकर किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन को पूरी तरह बदल कर रख दिया।

किसानों कीं आय को दुगनी करने के लिए भाजपा पूरी तरह संकल्पित है। सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि गांधी सागर का पानी पूरी तरह किसानों को पीने और सिंचाई के लिए मिले ऐसा पहले किसी सरकार ने नहीं सोचा। यह सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। इसी के साथ ही सांसद सुधीर गुप्ता ने मंदसौर विधानसभा के ग्राम गरोड़ा चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ता समरथ धनगर के संस्थान पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चर्चा की।

कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री गणपत आंजना, किसान मोर्चा जिला महामंत्री योगेंद्रसिंह चुंडावत, जवाहर पाटीदार, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष भवानीसिंह सहित पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं किसान भाई उपस्थित थे।

Related Post