Latest News

तैराकी प्रतियोगिता में चयनित 30 तैराक राज्यस्तरीय स्पर्धा के लिये हुएँ रवाना, 1 जून से इंदौर में होगी प्रतियोगिता

NEEMUCH HEADLINES May 31, 2022, 10:25 am Technology

नीमच। जिला तैराकी संघ के ओर से आयोजित जिला स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में 35 से ज्यादा तैराकों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। उनमें से 30 का चयन राज्य स्तरीय स्पर्धा के लिए किया गया।

जिसमे मुख्य रूप से चयनित पतिभागी सिद्दांत सिंह जादौन, कनक श्री धारवाल, अनुश्का श्रीवास्तव, स्तुति अग्रवाल, अस्मि कटारिया, वनिष्का चातुर्वेदी, आदित्य प्रजापत, समीर् सिंह जादौन, नीलेश घावरी, आयुष, अबू बकर वी एस, विकास जाटव, शुभम यादव, शुभम स्वर्णकार, आरव शर्मा, कुशाग्र माहेश्वरी, प्रसून राणा, प्रनंजय वर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, शिवांश चतुर्वेदी, तेजस दुबे, वेदांश भागचंदानी का चयन हुआ है।

सोमवार शाम को शहर में स्थित नगरपालिका के तरण पुष्कर स्वीमिंगपुल पर इन चयनित तैराकों का संघ द्वारा विधायक दिलीपसिंह परिहार मुख्य आतिथ्य में उनके द्वारा सम्मानित कर टी-शर्ट व अन्य कीट प्रदान की गई। इस दौरान विधायक परिहार ने इन सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए आगे भी जिले का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

जिला तैराकी संघ जिलाध्यक्ष अशोक मोदी ने बताया कि गत 24 मई को नगरपालिका के ही स्वीमिंगपुल में ओपन जिला स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इसमें मेंटर प्रभु मूलचंदानी की देखरेख व कोच, मैनेजर एवं आफिशियल सुधा सोलंकी, अभिषेक अहीर, रोहित अहीर, निलेश घावरी, आयुष गोड़  व बंटी मिन्थेरा के कुशल मार्गदर्शन् में विभिन्न आयु वर्ग के अलग-अलग समूहों में जिले के 35 से ज्यादा तैराकों ने भाग लेकर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था।

जिसमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 30 प्रतिभागियों का इंदौर के लक्ष्मणसिंह तरणताल में 1 जून से 4 जून तक आयोजित होने वाली राज्यस्तरीय तैराकी प्रतियोगिता के लिए चयनित किया गया है । सोमवार को राज्य स्तरीय स्पर्धा के लिए चयनित तैराकों को सम्मान करते हुए मुख्य अतिथि विधायक दिलीपसिंह परिहार ने कहा कि प्रतियोगिता में तैराकी सीखकर जिले के तैराकों ने जो तैराकी के प्रति जज्बा और जुनून दिखाया है, वह नीमच के तैराकों की तैराकी को लेकर समर्पण दर्शाता है। निश्चित ही जिले के तैराक, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना और जिले का नाम रोशन कर सकते है। इस मौके पर नगरपालिका स्टाफ के साथ तैराकी संघ सचिव तरुण ओझा, उपाध्यक्ष प्रकाश मंडवारिया, कोषाध्यक्ष शरद जैन समेत सभी सदस्य मौजूद थे।

Related Post