Latest News

निकाय चुनाव से पहले डीकेन वार्ड नं 01 गुड़ा परिहार में गर्मा रहा वार्ड के विकास का मुद्दा, मुलभुत सुविधाये कोसो दूर, गटर और गंदे पानी के बिच जनजीवन

राकेश चारण May 27, 2022, 11:39 am Technology

डीकेन। स्थानीय नगर डीकेन के वार्ड नं 01 गुड़ा परिहार में निकाय चुनाव से पहले गर्माया मुद्दा। पिछले पांच साल में नहीं हुआ वार्ड का विकास और एक भी सीसी रोड की गलियां नहीं बनी।

बरसात के समय में तो आती है किचड़ एवं गंदगी की समस्या एवं जगह जगह कीचड़, अब नगरीय निकाय चुनाव आये तो जनता को गुमराह कर रहे हैं भाजपाई नेता और कर रहे हैं विकास करवाने के बड़े बड़े दावे।

वार्ड नं 01 गुड़ा परिहार में SC के श्मशान घाट पर टीन शेड के रुपए स्वीकृत होने पर वहा अभी तक नहीं लगा टीन शेड, अभी और निकाय चुनाव से पहले भाजपाई नेता कर रहे हैं लाखों एवं करोड़ो रुपए जुटे वादे कर चुनाव को जितने के लिए, ओर वार्ड में पीडब्ल्यूडी रोड बना तो वार्ड नं 01 गुड़ा परिहार ट्रांसफार्मर से होते हुए बालाजी मंदिर बावड़ी तक रोड़ का सर्वे पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा किया गया था लेकिन पीडब्ल्यूडी रोड़ का सर्वे तो गांव के बाहर होते हुए बावड़ी बालाजी मंदिर तक बनना था लेकिन भाजपा नेताओं ने वह पीडब्ल्यूडी रोड़ गांव के बीच में जिस गली में बद्दे (पत्थर) पिंचग कर रखा था लेकिन भाजपा नेताओं ने उस गली के ऊपर डबल सीसी करवाकर गांव घुसेड़ दिया एवं गांव में तो पीडब्ल्यूडी रोड बना दिया लेकिन रोड़ के दोनों तरफ नालियां नही बनाई गई जिससे अभी नालियों का पानी एवं बरसात में पानी गांव के बीच में भर जाता है।

पीडब्ल्यूडी रोड़ पर नालियां नही होने पर सारा पानी स्कूल की बाउंड्री के अंदर होकर निकलता है जिससे स्कूल के बच्चे एवं गांव के बीच में पानी भरें रहने के कारण गांववासी परेशान होते है। वार्ड में बालाजी मंदिर वाले रास्ते पर तो कोई नेता ध्यान नहीं लगा रहे हैं और अभी एक गली आई है और उसे भी भाजपा नेता जहां पर जरुरत है वहां नहीं बल्कि जहां गंदगी नहीं एवं जहां एक गली पहले से बनी वहां से होते हुए जहां किचड़ एवं गंदगी की समस्या नहीं आती वहां भाजपा नेताओं द्वारा उस गली को पहले बनाया जा रहा है। जिस गली में ज्यादा गंदगी एवं किचड़ हों रहा वहां पर भाजपा नेताओं का ध्यान नहीं सब अपनी अपनी रोटीयां सेंकने में लगे हुए हैं।

Related Post