Latest News

राहु शुक्र का संयोग, जानें दिन कैसा रहेगा आपकाजानिये आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines May 23, 2022, 7:21 am Technology

मेष:

मेष राशि वाले आज दूसरे लोगों के साथ राजनीति न करें। मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा। खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है। ऑनलाइन बिजनेस करने वालों को अच्छा मुनाफा होगा। छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी। किसी पर अति भरोसा करना तनाव दे सकता है। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

वृषभ:

वृषभ राशि के लोगों को आज अच्छी खबर मिलेगी। किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा। धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे । छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। आयात-निर्यात संबंधी कार्यों में कोई बड़ा प्रॉजेक्ट मिल सकता है। युवाओं को नई नौकरी मिल सकती है। किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे। काफी लंबे समय से अटकी हुई चीजें पूरी होने लगेंगी। भाग्य आज 82 प्रतिशत आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

मिथुन:

 मिथुन राशि के लोगों को आज स्वयं के लिए समय निकालना बढ़िया रहेगा। आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों में ध्यान न दें। आपको एक साथ कई काम संभालने पड़ सकते है। कारोबार में उम्मीद से ज्यादा फायदा हो सकता है। भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

कर्क:

कर्क राशि वालों को आज अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। परिवार का कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा। उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन अधिक फायदेमंद है। जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें। संतान के कार्यों से उन्नति के योग नजर आ रहे हैं। भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

सिंह:

सिंह राशि वालों को आज दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनना चाहिए। अधिकारियों से खास पहचान बनेगी। आज दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है। अनावश्यक खर्चों में कटौती करें। कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में परिवर्तन हो सकते है। किसी बड़े कार्यक्रम में मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार को बढ़ाने के लिए कोई सरकारी योजना का भी लाभ ले सकते हैं। जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे। भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

कन्या:

कन्या राशि वाले आज दूसरों के साथ ढेरों बातचीत करेंगे जिससे आपका मन हर्षित होगा। जानकार एवं वरिष्ठ लोगों के साथ काम करने का अवसर हाथ से ना जाने दें। इस समय व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम लेने की जरूरत है। पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगे। वित्तीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर किसी की मदद करने की सभी तारीफ करेंगे। आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

तुला:

तुला राशि वालों के घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी। आप किसी प्रॉजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं। व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए। कोर्ट व कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है। आज समय पर आप अपनी जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे। घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

वृश्चिक:

आज वृश्चिक राशि के लोगों की बातें लोगों को काफी प्रभावित करेंगी। ऑनलाइन नए आभूषण खरीदने का अवसर मिल सकता है। जल्दी धन कमाने के लिए गलत योजना में पूंजी निवेश न करें सतर्क रहें। प्रॉपर्टी के निवेशों से अच्छे रिटर्न मिलेंगे। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी। भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

धनु:

धनु राशि के लोग अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने का प्रयास करें। इस समय में अपनी किसी हॉबी अथवा हुनर को निखारने का प्रयास करें। कोई नया काम शुरू करने का मन बनाएंगे। ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे। आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से मन शांत रहेगा। दुकान से संबंधित चिंता रहेगी। भाग्य आज 85 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मकर:

मकर राशि के लोगों की आज नई उम्मीद के साथ दिन की शुरुआत होगी। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का कार्य समय से पूरा हो जाएगा। रियल एस्टेट से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं। व्यापार में कोई भी बदलाव करने से पूर्व वरिष्ठ लोगों से सलाह अवश्य लें। घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है। आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है और आपके परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं। आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

कुंभ:

कुंभ राशि वालों को छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए। किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो उनको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। अटकी योजना फिर शुरू करने का सही समय है। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपका साथ देगा। हनुमानजी को सिंदूर भेंट करें।

मीन:

मीन राशि वालों का दिन उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते है। निवेश करने के लिए आवेगी निर्णय न लें। सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी। परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। भाग्य आज 76 प्रतिशत आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

Related Post