Latest News

संकल्प पर्यावरण मित्र संस्था ने मेस्सी फर्गुसन चौराहे पर पक्षियों के दाने पानी हेतु आमजन को सकोरे वितरण किए।

NEEMUCH HEADLINES May 15, 2022, 4:10 pm Technology

नीमच! संकल्प पर्यावरण मित्र संस्था का साप्ताहिक अभियान के अंतर्गत आज रविवार को गांधीनगर स्मृति वन ग्रीन बेल्ट पर 2 घंटे श्रमदान कर बगीचे की साफ सफाई की गई संस्था सदस्यों ने परिसर में लगे पौधों को पानी पिलाया गया लाइट नहीं होने की वजह से कुए से पानी खींच कर बाल्टी डब्बे से पौधों को पानी पिलाया गया!

संस्था के संस्थापक प्रवक्ता डा राकेश वर्मा ने बताया कि संकल्प पर्यावरण मित्र संस्था द्वारा भीषण गर्मी में पक्षियों की प्यास बुझाने के लिए जल पात्र का वितरण संस्था के संरक्षक राजन जारोली के जन्म दिवस के अवसर पर मेसी फर्गुसन चौराहे पर आमजन को बसों में यात्रा करने वाले आने जाने वाले यात्रियों को पक्षियों के लिए जल पात्र का वितरण किया गया!

इस अवसर पर संस्था के राजन जारोली ने कहा कि भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए अपने घर की छतों वह गैलरी में पेड़ों पर आदि स्थानों पर सकोरे लगाकर व्यवस्था करें अपने जन्मदिन पर अपने पूर्वजों की स्मृति में गर्मी के मौसम में पक्षियों के लिए जल पात्र का निशुल्क वितरण करना चाहिए यह एक मेकअप पवित्र कार्य है इस अवसर पर संस्था के संस्थापक संरक्षक नवीन अग्रवाल जगदीश शर्मा किशोर बागड़ी डा राकेश वर्मा रमेश मोरे राजकुमार सिन्हा हरीश उपाध्याय एसएन चौधरी कमल सोनी बंटी राजकुमार मालानी रितु नागदा शिवकुमार आगर आदि ने सहभागिता निभाई!

Related Post