राजस्थान पुलिस की तस्करो के खिलाफ बड़ी कार्यवाही, 18 क्विंटल से ज्यादा डोडाचूरा आधा दर्जन से ज्यादा वाहन 4 आरोपी मय पिस्टल गिरफ्तार पढ़े पूरी खबर

NEEMUCH HEADLINES May 3, 2022, 7:29 pm Technology

चित्तौड़गढ़। जिले में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए अभियान के तहत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अफीम और डोडाचूरा के साथ आधा दर्जन से अधिक वाहन जप्त किए हैं।

वहीं चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक अवैध पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के बलदरखा गांव में श्रीराम जांगिड़ नामक व्यक्ति द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना पुलिस को मिली थी।

पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन के निर्देश पर जिला विशेष टीम के प्रभारी विक्रमसिंह और बस्सी थानाधिकारी गणपति के नेतृत्व में टीमों को भेजा गया। मौके पर कार्रवाई के दौरान 18 क्विंटल डोडा चूरा, 4 किलो अफीम के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया। तस्करों के कब्जे से एक अवैध पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। वहीं जिले में पहली बार पुलिस द्वारा कार्रवाई के दौरान तस्करी में प्रयोग किए जा रही दो लग्जरी कारों सहित कुल आठ चार पहिया वाहन और एक बाइक भी जप्त की गई है।

पकड़े गए मादक पदार्थों की बाजार कीमत लगभग 20 लाख से अधिक आंकी जा रही है। प्रारंभिक रूप से सामने आया है कि चित्तौड़गढ़ से यह मादक पदार्थ मारवाड़ ले जाया जा रहा था। पकड़े गए तस्करों के नाम सुनील बिश्नोई, गोपाल विश्नोई, चेतन विश्नोई जोधपुर निवासी एवं बाड़मेर निवासी मोहन जाट बताए जा रहे हैं। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है।

Related Post