जावद में लाउड स्पीकर वाली खबर को लेकर जावद हिंदु विचार मंच के सदस्यो मे भारी रोष, कड़ी कार्यवाही के लिए एसडीएम टी आई को दिया ज्ञापन

NEEMUCH HEADLINES April 30, 2022, 2:29 pm Technology

जावद। नगर के हिंदू संगठन हिंदू विचार मंच से जूडे सुनील पागा माली, रूपेश शर्मा, अनिल गुजराती ने शनिवार को जावद एसडीएम राजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी राजेश सिंह चौहान को एक लिखित में ज्ञापन दिया है

कि जावद के एक पत्रकार द्वारा दिनांक 29 अप्रेल को नीमच जिले के लोकल अखबार में एक खबर प्रकाशित की जिसमे धार्मिक स्थलों मे बज रहे लाउडस्पीकर का उल्लेख किया गया। जो स्थान अखबार मे छपी खबर मे उल्लेखित किये गये वहाँ पर हिन्दुओं के मंदिर है व धार्मिक स्थल है। श्रीमान जिस प्रकार भ्रमाक खबर जावद निवासी पत्रकार द्वारा प्रकाशित की जिसमे हिंदुओ मे रोष व्याप्त है। पहले ही जावद नगर संवेदनशील है और इस प्रकार धार्मिक स्थलों की खबर लगाना यह जावद का माहौल खराब करने जैसा है।

इस प्रकार का ज्ञापन जावद एसडीएम राजेन्द्रसिंह को हिंदु विचार मंच के सदस्यो के द्वारा दिया गया। उक्त खबर में शिकायत किए जाने का हवाला दिया गया, उसका नाम नही लिखा गया। स्थानीय पत्रकार ने इस प्रकार मस्जिदों के लाउडस्पीकर तेज आवाज मे बजने की न लिखकर केवल हिंदुओं के धार्मिक स्थल बताये है जिससे हिन्दू लोगों की धार्मिक भावना आहत हुई है। विभिन्न स्थान बैंगनपुरा, लक्ष्मीनाथ चौक, कसेरा बजार, अठाना दरवाजा मे मेज आवाज मे लाउडस्पीकर का हवाला दिया है जिसको लेकर पूरे नगर में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है।

वैसे ही श्रीमान मंदिरों में कम आवाज में भजन चलाये जाते हैं। ऐसी भ्रामक व हिंदुओ के खिलाफ खबर लिखने वाले पत्रकार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की कृपा करें। इस प्रकार का ज्ञापन जावद हिंदु विचार मंच के सदस्यो द्वारा जावद एसडीएम राजेन्द्रसिंह को उचित कार्यवाही करने को लेकर दिया गया।

ज्ञापन के समय जावद थाना प्रभारी राजेश सिंह, तहसीलदार शत्रुघ्न चतुर्वेदी सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related Post