बालाजी धाम पर भव्य भजन संध्या में हजारों की संख्या में उमड़ी भीड, भजनो की धुन पर मस्त हुए भक्तगण

विनोद पोरवाल April 27, 2022, 6:15 pm Technology

कुकड़ेश्वर। रामपुरा रोड स्थित अति प्राचीन व चमत्कारिक बालाजी धाम फुलपूरा में एक शाम बालाजी के नाम से मंगलवार को रात में भव्य भजन संध्या प्रारंभ हुई जो रात्रि 9:00 बजे से प्रातः 4:00 बजे तक हजारों की संख्या में श्रोताओं की उपस्थिति में भजनों का लुप्त लिया बालाजी धाम पर प्रथम बार भव्य रुप से हुई भजन संध्या मैं आयोजकों द्वारा बनाया गया पांडाल छोटा पड़ गया।

बालाजी मित्र मंडल मालवा क्षेत्र कुकड़ेश्वर, फुलपुरा, कड़ी खुर्द, रामपुरा, मनासा,नीमच आदि गांव के बालाजी मित्र मंडल द्वारा रखी गई। गोकुल शर्मा भजन संध्या का आनंद लिया जिसमें गोकुल शर्मा के भजन चक्का जाम हुआ रोड़ा पर बालाजी धाम फुलपुरा में भीड़ घड़ी लागे भजन पर श्रोता झूम उठे इसी प्रकार आकृति मिश्रा द्वारा भजन ओ मावड़ली राखो भक्तारी लाज व लिलंन, श्याम भजनों की प्रस्तुति दी।

नरेश प्रजापत ने भी एक से एक बालाजी के शानदार भजनों की प्रस्तुति दी एक शाम बालाजी के नाम पर बालाजी के भजन श्री राम के भजन के साथ ही पंचमुखी बालाजी की भव्य झांकी ,माँ कालिका की झांकी व बालाजी भक्त मंडल द्वारा बालाजी का आकर्षक चोला श्रृंगार के साथ पूरी रात प्रसाद वितरण का दौर चलता रहा।

फुलपुरा बालाजी धाम पर भव्यातिभव्य भजन संध्या में सहयोग करने वालों व अतिथियों का स्वागत सम्मान किया। शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में भजन संध्या संपन्न हुई।

जिसमें शासन प्रशासन की माकूल व्यवस्था रही तो बालाजी मित्र मंडल एवं बालाजी भक्तों द्वारा भी अच्छी व्यवस्था रखी गई जो सराहनीय रही।

Related Post