साइकिल वाले को बचाने में BMW कार हुई चकनाचूर, सन रूप से लड़की हवा में उछल कर दूर जा गिरी पल भर में हुआ रोंगटे खड़े करने वाला वाकया

दीपक बैरागी April 26, 2022, 10:41 am Technology

मन्दसौर। आज सुबह लगभग 10 बजे मंदसौर जावरा हाइवे के मन्दसौर बायपास के यहां एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। कार में एक दंपत्ति के अलावा एक बालिका भी थी।

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 10 बजे मन्दसौर बायपास पर मंदसौर से इंदौर की और जा रही BMW कार क्रमांक MP 07 CH 0055 सायकल चालक को बचाने के चक्कर में कई पलटियां खा गयी। इस दौरान कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई वही कार में बैठे हुए पति पत्नी को भी चोट आई परंतु कार के ऊपर का सनरूफ खुला होने की वजह से उस पर बैठे एक लगभग 12 वर्ष की बालिका हवा में उछल कर दूर जाकर गिर गई जिसमें उसकी पीठ पर हल्की खरोच आई हालांकि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।

परंतु साइकिल वाले को बचाने के चक्कर में बीएमडब्ल्यू कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। समय रहते एयरबैग खुलने की वजह से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। देखते-देखते वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई और राहगीरों की मदद से दंपत्ति को प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया। समाचार लिखे जाने तक मंदसौर पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी।

Related Post