Latest News

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्यवाही, आल्टो कार से अफीम सहित आरोपी गिरफ्तार

NEEMUCH HEADLINES April 19, 2022, 8:05 pm Technology

नीमच। नशीली दवाओं के तस्करों और तस्करों पर एक विशेष कार्रवाई अभियान में, केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन), मध्य प्रदेश इकाई के अधिकारियों ने निवारक सड़क जाँच के दौरान नयागाँव टोल नाका, नीमच-निम्बाहेड़ा रोड से पहले रेलवे क्रॉसिंग के पास हरियाणा पंजीकरण संख्या वाली ऑल्टो कार को रोका।

और 1.040 किलो अफीम बरामद की। जानकारी अनुसार 18.04.2022 की सुबह निवारक सड़क जांच के दौरान, केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन), मध्य प्रदेश इकाई के अधिकारियों ने पंजाब की ओर जा रही हरियाणा पंजीकरण संख्या वाली ऑल्टो कार को रोका, जिसके परिणामस्वरूप अवैध रूप से तस्करी की गई 1.040 किलोग्राम अफीम की बरामदगी हुई।

अफीम को प्लास्टिक के पैकेट में लपेटकर वाहन की स्टेपनी में छुपाया गया। बरामद अफीम को जब्त कर लिया गया है और एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रावधानों के तहत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है। इसी तरह के अभियान में 14/15.04.2022 को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन), मध्य प्रदेश इकाई के अधिकारियों ने निवारक सड़क जाँच के दौरान नयाlगाँव टोल नाका, नीमच-निम्बाहेड़ा रोड पर एक बस को रोका और 1.750 किलोग्राम अफीम बरामद की।

एक व्यक्ति को एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Related Post