श्रमजीवी पत्रकार संघ का कार्ड वितरण कार्यक्रम रामपुरा में संपन्न, अंचल के पत्रकार रहे मौजूद

NEEMUCH HEADLINES March 13, 2022, 6:04 pm Technology

रामपुरा। प्रदेश का सबसे बड़ा संगठन पत्रकारिता एवं पत्रकारों के हित की दृष्टि से अगर कोई है तो श्रमजीवी पत्रकार संगठन ही है, जो निरंतर पत्रकारों के हित में कार्य करता है। जिसकी सदस्यता भी पूरे प्रदेश में सबसे अधिक है, और यह संगठन हमेशा पत्रकारों के लिए खड़ा रहता है।

उक्त बात श्रमजीवी पत्रकार संघ के नीमच जिला अध्यक्ष प्रदीप जैन ने रामपुरा में आयोजित सदस्यता कार्ड वितरण में कही। जैन ने इस अवसर पर संगठन की कार्य योजना के बारे में भी विस्तृत चर्चा की, कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल गुर्जर ने कहा कि पत्रकार साथी सदैव क्षेत्र के हित की बात करते हैं, और आपके सहयोग से निरंतर क्षेत्र में विकास हो ऐसी आशा हम करते हैं।

कार्यक्रम को प्रदेश प्रतिनिधि कैलाश राठौर ने कहा कि यह संगठन हमेशा पत्रकार साथियों के लिए तत्पर है, किसी भी प्रकार का भेदभाव इस संगठन में नहीं है। मंच पर मेडिकल ऑफिसर रामपुरा डॉ. प्रमोद पाटीदार, सी. एम.ओ. रामपुरा नाहर सिंह यादव, जिला महासचिव चेन सिंह उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के स्वागत से हुई। तत्पश्चात कार्ड वितरित हुए। कार्यक्रम का संचालन अजय विश्वास जोशी ने किया। इस अवसर पर तहसील अध्यक्ष महावीर चौधरी सहित वरिष्ठ पत्रकार साथी कैलाश फरक्या, रियांज मंसुरी, रुपेश सारु , कमलेश मालवीय, अजय दानगढ़, शंकर भाटी, लोकेश पंवार, मुकेश राठौर, बंटी राठौर, विनोद धनोतिया, रामकरण सूर्यवंशी, सादिक बैग, अनिल परमार, हरीश कोठारी, सूरज गहलोत, अभिषेक गुप्ता, प्रवीण मंडवारिया, ललित शर्मा, कैलाश गुर्जर, श्याम पंवार एवं समस्त पत्रकार साथी उपस्थित रहे।

Related Post