राजस्थान हमीरगढ़ के पास कार ट्राले की भिडंत में नीमच के सीताराम सैनी सहित तीन की मौत

NEEMUCH HEADLINES February 22, 2022, 3:48 pm Technology

नीमच। शादी समारोह से लौटते समय राजस्थान के हमीरगढ़ के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। घटना में नीमच सैनी समाज के अध्यक्ष सीताराम सैनी और उनके बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, और पंचनामा तैयार कर शवों को पीएम के लिए भीलवाड़ा शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नीमच शहर के सैनी परिवार में शादी समारोह का आयोजन था। जिसके चलते राजस्थान के जयपुर के आगे बारात गई थी।

जहां से मंगलवार सुबह लौटते समय बस पहले निकल गई, और एक बारात में शामिल एक कार पीछे आ रही थी। कार सवार लोग विजय नगर में नाश्ता करने के लिए रूके, और नाश्ता कर फिर से नीमच के लिए निकले। इसी दौरान सुबह करीब 11 बजे भीलवाड़ा और विजय नगर के बीच हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में कार एक ट्रॉले में जा घूसी, घटना में सभी लोग हादसे का शिकार हो गए, इस दर्दनाक हादसे में नीमच सैनी समाज के अध्यक्ष सीताराम सैनी, उनके छोटे बेटे अजय सैनी और इंदौर निवासी ब्याईजी बाबू सैनी की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही कर्मचारी राजू सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, इनमे से एक का हाथ कट गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही संबंधित थाना क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंची, और शव को कार से बाहर निकाला। जिसके बाद पीएम के लिए भीलवाड़ा शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं घायलों को उपचार भी अस्पताल में जारी है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

Related Post