Latest News

नीमच जिले में वैक्सीनेशन महाअभियान 8 दिसम्बर को

neemuch headlines December 7, 2021, 9:21 pm Technology

नीमच। राज्य शासन के निर्देशानुसार जिले में 08 दिसम्बर को वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जाएगा। महाअभियान कोविड-19 के वैक्सीनेशन से छुटे हुए सभी नागरिकों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं सहित अन्य मैदानी अमले को निर्देश दिए गये है,कि वे वैक्सीनेशन महाअभियान में छुटे हुए,नागरिकों को वैक्सीनेशन सेंटर पर लाने के लिए घर-घर जाकर दस्तक दें तथा उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने जिलेवासियों से अपील की है,कि जिला कोरोना एक्टिव मरीजों से मुक्त हो गया है, परंतु कोरोना अभी गया नहीं है।

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन के दोनो डोज अनिवार्य रूप से लगवाकर कोरोना से सुरक्षित रहें। कोरोना की तीसरी लहर की सम्भावनाओं को देखते हुए,जिले के सभी नागरिक कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के संबंध में दिये गये दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करें।जिले के नागरिक कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। कलेक्टर अग्रवाल ने जिलेवासियों से अपील की है,कि जिन नागरिकों का वैक्सीन का दूसरा डोज ड्यू है, वह वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाये। आप वैक्सीन लगवाकर न केवल स्वयं को कोरोना से सुरक्षित करें, अपितु दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें। आप सभी जिलेवासियों के सक्रिय सहयोग से जिले में कोरोना की दूसरी लहर को नियंत्रित किया है। कोविड-19 के संक्रमण के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए, सभी व्यक्ति वैक्सीन लगवाए तथा अपने आस पड़ोस, मोहल्ले के लोगों एवं अन्य चिर-परिचित लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

Related Post