Latest News

फिल्म निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 के नाम पर गृहमंत्री ने भी जताई आपत्ति, कहा हिंदू धर्म को जानबूूझकर किया जा रहा टारगेट

neemuch headlines October 26, 2021, 11:57 am Technology

वेब सीरीज आश्रम-3 विवाद पर सरकार का बड़ा एक्शन, अब शूटिंग से पहले प्रशासन को दिखानी होगी स्क्रिप्ट

भोपाल। वेब सीरीज आश्रम-3 के विवाद के बाद प्रदेश सरकार फिल्मों की शूटिंग को लेकर एक गाइडलाइन जारी करने जा रही है। अब शूटिंग से पहले स्क्रिप्ट को जिला प्रशासन को दिखाना होगा और उसकी अनुमति के बाद ही शूटिंग की जा सकेगी।

अगर किसी धर्म की भावना को आहत करने वाला कोई आपत्तिजनक सीन या कंटेट है तो उसको दूर करना होगा। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी वेब सीरीज आश्रम-3 के नाम को लेकर भी अपनी आपत्ति जताई है।

गृहमंत्री ने कहा कि ‘आश्रम-3’ से पहले भी वेब सीरीज के नाम पर लंबे समय से जानबूझकर हिंदू धर्म को टारगेट करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि और किसी धर्म को वेब सीरिज में कोई टीका टिप्पणी क्यों नहीं की जाती। उन्होंने फिल्म निर्माता प्रकाश झा से सवाल करते हुए कहा कि आप ने जो गलती की है उस पर क्या करें? ऐसे कुछ नहीं किया जाना चाहिए जिससे किसी की धार्मिक भावना को ठेस पुहंचे।

हलांकि गृहमंत्री ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की मारपीट को गलत ठहराते हुए कहा कि पूरे मामले में चार गिरफ्तारी की जा चुकी है और आगे भी कानून के अनुसार कार्रवाई होगी। राजधानी भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजंरग दल के कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडागर्दी को पर जिले के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि अगर वेब सीरिज मे कोई आपत्तिजनक बात होगी तो उसको प्रतिबंधित किया जाएगा। वहीं वेब सीरीज आश्रम-3 की यूनिट पर हुए हंगामे के बाद अब प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। दिग्विजय सिंह ने पूरी घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि भोपाल में बजरंग दल के गुंडों की हरकत को देख लीजिए।

वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गुंडा कहने पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को टुकड़े-टुकड़े गैंग की मानसिकता को लेकर राजनीति कर रहे हैं। जबलपुर, धार और बड़वानी की घटना पर चुप्पी साधने वाले दिग्विजय जी की मानसिकता को पूरा देश आज जान चुका है।

Related Post