Latest News

CMR स्थित श्री जगदम्बे भवानी मंदिर में घट स्थापना कार्यक्रम, CM गहलोत ने की सुख-शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना

Neemuch Headlines October 7, 2021, 7:39 pm Technology

CMR स्थित श्री जगदम्बे भवानी मंदिर में घट स्थापना कार्यक्रम, CM गहलोत ने की सुख-शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद इस मंदिर का पिछले दिनों जीर्णोद्धार भी हुआ था. मुख्यमंत्री ने आज जीर्णोद्धार कार्य के बाद लोकार्पण भी किया. शारदीय नवरात्र के प्रारंभ होने के अवसर पर आज मुख्यमंत्री आवास (CMR) पर स्थित श्री जगदम्बे भवानी मंदिर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सपरिवार मां अम्बे की पूजा अर्चना और हवन किया.

CM गहलोत ने इस मौके पर प्रदेश में सुख-शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की. पूजा में मुख्यमंत्री गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत, बेटे वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी और पौती काश्विनी भी मौजूद थी. मुख्यमंत्री के पारिवारिक मित्र जीएस बाफना और उनके परिजन, रणदीप धनखड़ और उनकी पत्नी, CMR के पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद इस मंदिर का पिछले दिनों जीर्णोद्धार भी हुआ था.

मुख्यमंत्री ने आज जीर्णोद्धार कार्य के बाद लोकार्पण भी किया. नवरात्र के मौके पर CM ने दिए अपने संदेश में कहा कि नवरात्र मातृ शक्ति की आराधना के साथ ही आत्मशुद्धि का पर्व है. यह हमें नारी शक्ति के प्रति सदैव सम्मान का भाव रखने की प्रेरणा देता है. नवरात्र के इस पुनीत अवसर पर हम सभी प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली के लिए कामना करें और सकारात्मक सोच के साथ देश-प्रदेश के विकास में भागीदार बनें.

Related Post